S M L

कसीनो में दिखे रजनीकांत, स्वामी ने कहा- संपत्ति की जांच हो

स्वामी का कहना है कि इस फोटो में रजनीकांत जुआ खेल रहे हैं

Updated On: Jul 06, 2017 12:52 PM IST

FP Staff

0
कसीनो में दिखे रजनीकांत, स्वामी ने कहा- संपत्ति की जांच हो

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुपरस्टार रजनीकांत पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है. स्वामी का कहना है कि इस फोटो में रजनीकांत जुआ खेल रहे हैं और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को उनकी संपत्ति की जांच करनी चाहिए.

स्वामी ने ट्वीट किया, 'वॉव! आरके420 अपनी सेहत में सुधार के लिए यूएस कसीनों में जुआ खेल रहे हैं. ईडी को जांच करनी चाहिए उनके $$ कहां से आ रहे हैं.'

बता दें कि रजनीकांत इस वक्त अमेरिका इलाज कराने गए हुए हैं. स्वीमा का रजनीकांत पर यह तीखा हमला तब हुआ है जब रजनीकांत ने हाल ही में फिर से राजनीति में आने के संकेत दिए थे.

इससे पहले स्वामी ने रजनीकांत के राजनीति में शामिल होने के इरादों पर संदेह जताते हुए कहा था कि अभिनेताओं के राजनीति में शामिल होने की वजह से ही तमिलनाडु की राजनीति तबाह हो गई है. यहां तक कि उनके भाषण भी किसी और के लिखे होते हैं.

उन्होंने कहा था, 'वे काले धन के प्रति अतिसंवेदनशील हैं, क्योंकि उनके खुद के खाते विदेशी बैंकों में हैं. इस वजह से तमिलनाडु भ्रष्ट राज्यों में से एक बन गया है.'रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश को 'गलत कदम' बताते हुए, स्वामी ने कहा कि वह राजनीतिज्ञ बनने के योग्य नहीं हैं.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi