S M L

गले मिलकर 'बुद्धू' ने जहर की सुई तो नहीं भोंक दी, PM तत्काल जांच कराएं: स्वामी

स्वामी ने एक ट्वीट में कहा, नमो (पीएम नरेंद्र मोदी) को बुद्धू को गले लगाने की इजाजत नहीं देनी चाहिए थी. रूसी और उत्तर कोरिया के लोग जहरीली सुई भोंकने के लिए ऐसा ही तरीका अपनाते हैं

Updated On: Jul 23, 2018 10:48 AM IST

FP Staff

0
गले मिलकर 'बुद्धू' ने जहर की सुई तो नहीं भोंक दी, PM तत्काल जांच कराएं: स्वामी

बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सुब्रह्मणियम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा है कि पीएम मोदी को तत्काल मेडिकल जांच करानी चाहिए कि कहीं उन्हें जहरीली सुई तो न भोंकी गई.

स्वामी ने एक ट्वीट में कहा, नमो (पीएम नरेंद्र मोदी) को बुद्धू को गले लगाने की इजाजत नहीं देनी चाहिए थी. रूसी और उत्तर कोरिया के लोग जहरीली सुई भोंकने के लिए ऐसा ही तरीका अपनाते हैं. मेरे खयाल से नमो को तत्काल मेडिकल जांच करानी चाहिए ताकि पता चल सके कि सुनंदा की तरह उनके हाथ पर भी कोई माइक्रोस्कोपिक पंक्चर तो नहीं है.

इससे पहले स्वामी ने प्रधानमंत्री को गले लगाने के राहुल गांधी के कदम को बचकाना कदम करार दिया था और कहा कि यदि अन्य सदस्य भी ऐसा करने लगें तो संसद ‘अफरातफरी की स्थली’ बन जाएगी.

इससे पहले रविवार को उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय से अब सिर्फ ‘चरमपंथी’ ही बीजेपी के खिलाफ हैं.

स्वामी ने पिछले साल लोकसभा में फौरी तीन तलाक को गैरकानूनी घोषित करने वाले बिल के पास होने का जिक्र करते हुए कहा, ‘सिर्फ चरमपंथी मुस्लिम ही बीजेपी को वोट नहीं देंगे, लेकिन बाकी बीजेपी के साथ हैं. तीन तलाक जैसी चीजों को प्रतिबंधित करने के बाद समुदाय के 50 प्रतिशत लोग बीजेपी के लिए मतदन करने जा रहे हैं. हालांकि, तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम समुदाय बंटा है.’

(इनपुट भाषा से भी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi