S M L

SSC के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन, JLN मेट्रो स्टेशन बंद

इसे दिल्ली पुलिस की सलाह पर शनिवार सुबह नौ बजे बंद किया गया. उन्होंने कहा, ‘अगले आदेश तक यह स्टेशन बंद रखा जाएगा

Bhasha Updated On: Mar 03, 2018 04:52 PM IST

0
SSC के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन, JLN मेट्रो स्टेशन बंद

दिल्ली के सीजीओ कॉम्प्लेक्स के पास छात्रों की ओर से किए जा रहे एक बड़े विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो ने शनिवार को लोगों के लिए जवाहरलाल नेहरू (जेएलएन) स्टेडियम स्टेडियम बंद कर दिया.

जेएलएन स्टेडियम स्टेशन व्यस्त रहने वाली ‘वायलेट लाइन’ पर है. ‘वायलेट लाइन’ कश्मीरी गेट स्टेशन को एस्कॉर्ट मुजेसर स्टेशन से जोड़ती है.

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इसे दिल्ली पुलिस की सलाह पर सुबह नौ बजे बंद किया गया. उन्होंने कहा, ‘अगले आदेश तक यह स्टेशन बंद रखा जाएगा.’

पुलिस ने कहा कि स्टेशन भवन के पास बड़ी संख्या में छात्रों के इकट्ठा होने के बाद कोई परेशानी पैदा होने से रोकने के लिए स्टेशन को लोगों के लिए बंद कर दिया गया.

एसएससी परीक्षा में अनियमितता को ले देशभर के छात्र कर रहे प्रदर्शन 

देश भर से छात्र सीजीओ कॉम्प्लेक्स के बाहर इकट्ठा हुए हैं, जहां कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) का मुख्यालय है. छात्रों की मांग की है कि अनियमितता के आरोप लगने के कारण संयुक्त स्नातक स्तर की परीक्षा की सीबीआई जांच कराई जाए.

बिहार से आए अभ्यर्थी रोहित कुमार ने बताया, ‘परीक्षा में अनियमितताएं स्पष्ट थीं क्योंकि गणित के प्रश्न-पत्र की उत्तर कुंजी 21 फरवरी को परीक्षा के दौरान ही सोशल मीडिया पर नजर आने लगी.’

पिछले पांच दिन से सीजीओ कॉम्प्लेक्स के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने एसएससी के अध्यक्ष से मुलाकात की है, लेकिन विरोध प्रदर्शन खत्म करने के लिए कोई समाधान नहीं तलाशा जा सका है. पुलिस ने कहा कि हालात पर नजर रखी जा रही है और अब तक प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi