S M L

दिल्ली के भारती कॉलेज की छात्रा ने शौचालय में खुदकुशी की

कुछ लड़कियों ने शौचालय के भीतर छात्रा के रोने की आवाजें सुनी थीं. उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर सब ने इसकी सूचना कॉलेज के ही एक टीचर को दी

Bhasha Updated On: Jul 26, 2018 08:10 AM IST

0
दिल्ली के भारती कॉलेज की छात्रा ने शौचालय में खुदकुशी की

पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी स्थित भारती कॉलेज की एक 18 साल की छात्रा ने संस्थान के शौचालय में बुधवार को कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि छात्रा के शौचालय में बेहोश मिलने के बाद कॉलेज स्टाफ उसे अस्पताल लेकर गए थे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कॉलेज के एक सूत्र के मुताबिक कुछ लड़कियों ने शौचालय के भीतर छात्रा के रोने की आवाजें सुनी थीं. उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर सब ने इसकी सूचना कॉलेज के ही एक टीचर को दी. जब टीचर और कॉलेज के अन्य स्टाफ ने शौचालय का दरवाजा तोड़ा और वह बेहोश पड़ी थी.

पुलिस ने बताया कि उन्हें शक है कि नजफगढ़ की रहने वाली छात्रा ने आत्महत्या के लिए जहर खाया. उन्होंने बताया कि मौके से एक जहर की बोतल और उसके बैग से एक चाकू भी बरामद की गई है. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विजय कुमार ने बताया कि लड़की बीए सेकेंड इयर की छात्रा थी.

पुलिस का कहना है कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और अभी यह नहीं कहा जा सकता कि उसने यह कदम क्यों उठाया. पुलिस अधिकारियों ने छात्रा के पिता, बड़े भाई और छोटी बहन से बात की जिन्होंने इस घटना पर हैरानी जताई है. उन्होंने कोई आरोप नहीं लगाए.

पुलिस ने छात्रा के घर की भी तलाशी ली लेकिन उन्हें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. फिलहाल उसकी कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड (सीडीआर) की जांच की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi