S M L

परीक्षा देने गए युवक ने फोन बाहर जमा किया और 21000 रुपए का चूना लग गया

मोहित ने कहा कि जब परीक्षा देकर बाहर आने के बाद उसने फोन स्वीच ऑन किया तो उसे पेटीएम से ट्रांजेक्शन का मैसेज आया

Updated On: Sep 04, 2018 10:30 PM IST

FP Staff

0
परीक्षा देने गए युवक ने फोन बाहर जमा किया और 21000 रुपए का चूना लग गया
Loading...

20 साल के एक लड़के ने परीक्षा हॉल में जाने से पहले एक सिगरेट दुकान वाले के पास अपना फोन जमा किया. परीक्षा देकर वापस आने के बाद उसने दुकान वाले पर अपने पेटीएम अकाउंट से 21,500 रुपए निकालने का आरोप लगाया.

शनिवार को ये घटना नोएडा के सेक्टर 62 में घटित हुई. पुलिस का कहना है कि रसूलपुर के रहने वाले मोहित चौहान ने दुकान वाले के सामने अपना फोन कई बार खोला था. इसलिए बहुत मुमकिन है कि दुकान वाले ने उसका पासवर्ड याद कर लिया हो और उसके बाद उसके पेटीएम से पैसे निकाल लिए.

मोहित ने कहा कि जब परीक्षा देकर बाहर आने के बाद उसने फोन स्वीच ऑन किया तो उसे पेटीएम से ट्रांजेक्शन का मैसेज आया. वो दुकान वाले से लड़ने के लिए गया लेकिन दुकान वाले ने उसपर ध्यान नहीं दिया और अपनी दुकान बंद करके चला गया.

मोहित ने पेटीएम कस्टमर केयर में फोन करके अपनी शिकायत दर्ज कराई. उसका दावा है कि पेटीएम ने उसके पैसे लौटाने का भरोसा दिया है. इसके साथ ही मोहित ने साइबर सेल और पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज कराई.

सेक्टर 58 स्थित पुलिस स्टेशन के एसएचओ पंकज राय ने कहा है कि धारा 420 के तहत् धोखाधड़ी और आईटीएक्ट के तहत् केस दर्ज किया गया है. राय का कहना था कि जब पुलिस दुकान पर पूछताछ के लिए गई तो दुकान बंद थी. दुकान मालिक को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया गया है. हालांकि पुलिस ने ये खुलासा करने से मना कर दिया कि पैसे किस अकाउंट में ट्रांसफर किए गए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi