S M L

मॉक ड्रिल के दौरान छात्रा की मौत, ट्रेनर ने जबरदस्ती दिया था धक्का

उसके ट्रेनर उसे बार-बार कूदने का निर्देश दे रहे थे, लेकिन छात्रा कूदना नहीं चाहती थी. इतने में ट्रेनर ने खुद ही उसे धक्का दे दिया

FP Staff Updated On: Jul 13, 2018 11:21 AM IST

0
मॉक ड्रिल के दौरान छात्रा की मौत, ट्रेनर ने जबरदस्ती दिया था धक्का

तमिलनाडु के कोयंबटूर शहर के एक स्कूल में बीते गुरुवार को डिजास्टर ड्रिल की प्रैक्टिस के दौरान एक 19 साल की छात्रा की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कॉलेज के छात्र-छात्राओं को आपदा की स्थिति से बचने के तरीके सिखाने के दौरान यह हादसा हुआ. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें छात्रा स्कूल की बिल्डिंग की दूसरी मंजिल के किनारे खड़ी दिख रही है. डिजास्टर ड्रिल के अभ्यास अनुसार उसे दूसरी मंजिल से कूदना था.

उसके ट्रेनर उसे बार-बार कूदने का निर्देश दे रहे थे, लेकिन छात्रा कूदना नहीं चाहती थी. इतने में ट्रेनर ने खुद ही उसे धक्का दे दिया. छात्रा के सिर पर गंभीर चोट आई, जिस कारण उसकी मौत हो गई. इसके बाद आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित करार दिया गया. छात्रा का नाम लोकेश्र्वरी था और वह कोवई कलाई मगल आर्ट्स एंड साइंस कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रही थी.

पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. वहीं परिवार वालों को भी घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है. फिलहाल ट्रेनर अरुमुगन को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi