S M L

भोपाल: आवारा कुत्तों ने 6 साल के बच्चे को किया बुरी तरह घायल

बच्चे के माता-पिता का कहना है कि केवल सड़क के जानवरों का ध्यान रखने के लिए एमसीडी को 2 करोड़ रुपए दिए जाते हैं. ऐसे में ये उनकी जिम्मेदारी है कि ऐसी घटनाओं को होने से रोकें

Updated On: Sep 20, 2018 09:16 AM IST

FP Staff

0
भोपाल: आवारा कुत्तों ने 6 साल के बच्चे को किया बुरी तरह घायल

अभी हाल ही दिल्ली के विधानसभा मॉनसून सत्र में शहर में बढ़ रहे कुत्तों और बंदरों के आतंक पर चर्चा हुई. इस मामले में एमसीडी और एनडीएमसी पूरी तरह से नाकाम सिद्ध हुए हैं, लेकिन यहां बात राजधानी दिल्ली की नहीं बल्कि देश के सबसे खूबसूरत और साफ-सुथरे शहर भोपाल की हो रही है.

भोपाल में सड़क के आवारा कुत्तों ने एक 6 साल के बच्चे पर हमला कर दिया. इसके बाद बच्चा बुरी तरह घायल हो गया और उसे नजदिकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बच्चे के माता-पिता का कहना है कि केवल सड़क के जानवरों का ध्यान रखने के लिए एमसीडी को 2 करोड़ रुपए दिए जाते हैं. ऐसे में ये उनकी जिम्मेदारी है कि ऐसी घटनाओं को होने से रोकें.

मामला सामने के बाद भोपाल नगर निगम के चेयरमैन सुरजीत सिंह चौहान ने कहा कि यह ममाला विचारणीय है. मैं संबंधित अधिकारियों को इस मामले में कार्रवाई करने के लिए निर्देशित करूंगा. वहीं हम इस बात को सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करते हैं कि भोपाल के लोग पुरी तरह सुरक्षित रहें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi