S M L

J&K: श्रीनगर में पत्थरबाजी से पलटा CRPF वाहन, 19 जवान जख्मी

पुलिस ने दुर्घटना वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद कहा कि दुर्घटना के वक्त वहां किसी भी तरह की कोई पत्थरबाजी नहीं हुई

FP Staff Updated On: May 27, 2018 04:18 PM IST

0
J&K: श्रीनगर में पत्थरबाजी से पलटा CRPF वाहन, 19 जवान जख्मी

जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को ले जा रही गाड़ी पलट गई. रविवार तड़के हुए इस दुर्घटना में 19 जवान घायल हो गए. घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से 7 जवानों को श्रीनगर के सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 1 जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली भेजा जा रहा है.

श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके में बेमिना के पास यह दुर्घटना हुई. सीआरपीएफ के अनुसार गाड़ी पर पत्थरबाजी की गई थी जिसकी वजह से ड्राइवर का उसपर से नियंत्रण हट गया और वो पलट गई.

पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. हालांकि पुलिस ने दुर्घटना वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद स्पष्ट किया कि दुर्घटना के वक्त वहां किसी भी तरह की कोई पत्थरबाजी नहीं हुई.

बता दें कि कश्मीर घाटी में पिछले काफी समय से स्थानीय लोग पुलिस और सुरक्षाबलों पर पथराव कर रहे हैं. इस वजह से पूर्व में यहां कई गंभीर घटनाएं हुई हैं. पथराव की वजह से इसी महीने की शुरुआत में तमिलनाडु से आए युवा पर्यटक की मौत हो गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi