S M L

इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों को अलीगढ़ एसएसपी ने दी 11 लाख रुपए की मदद

अलीगढ़ के एसएसपी अजय कुमार साहनी ने सुबोध कुमार सिंह के परिजनों को 11 लाख रुपए की नगद राशि देकर आर्थिक सहायता की है.

Updated On: Dec 08, 2018 10:13 PM IST

FP Staff

0
इंस्पेक्टर सुबोध के परिजनों को अलीगढ़ एसएसपी ने दी 11 लाख रुपए की मदद

मॉब लिंचिंग का शिकार हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिवार की मदद के लिए विभाग के लोग आगे आए हैं. अलीगढ़ के एसएसपी अजय कुमार साहनी ने सुबोध कुमार सिंह के परिजनों को 11 लाख रुपए की नगद राशि देकर आर्थिक सहायता की है.

पिछले ही दिनों बुलंदशहर जिले में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह मॉब लिंचिंग का शिकार हो गए थे. जिसके बाद एसएसपी अलीगढ़ के कैंप आफिस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां एसएसपी अजय कुमार साहनी के जरिए राशि उनके परिजनों को सौंपी गई. वहीं उन्होंने कहा कि पैसे से किसी इंसान की कमी पूरी नहीं हो सकती लेकिन परिजनों की दिक्कतों को थोड़ा कम जरूर किया जा सकता है. इससे पहले संत कबीर नगर जिले के एसपी और पुलिसकर्मियों के जरिए एक दिन का वेतन मदद के तौर पर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों को देने का फैसला किया गया था.

ये था मामला

तीन दिसंबर की सुबह कथित गोकशी के मामले को लेकर स्थानीय लोगों और हिंदूवादी संगठनों ने बुलंदशहर की स्याना तहसील के गांव महाव में हंगामा मचा दिया था. जिसके बाद वहां मामले को शांत करने पुलिस भी पहुंची लेकिन गुस्साई भीड़ ने उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे पुलिसकर्मियों पर ही हमला कर दिया. इसी घटना में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi