S M L

बंद लिफ्ट में छात्रा के सामने सफाई कर्मी ने की अश्लील हरकत, वॉर्डन ने कपड़ों पर डाल दिया दोष

सेकेंड ईयर अंडरग्रेजुएट की छात्रा गुरुवार दोपहर 3 बजे अपने हॉस्टल की चौथी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में लिफ्ट से जा रही थी, उस समय उस लिफ्ट में उसके साथ सफाई कर्मी भी मौजूद था

Updated On: Nov 23, 2018 12:12 PM IST

FP Staff

0
बंद लिफ्ट में छात्रा के सामने सफाई कर्मी ने की अश्लील हरकत, वॉर्डन ने कपड़ों पर डाल दिया दोष

चेन्नई के एक कॉलेज की छात्रा ने कॉलेज के एक स्टाफ पर उसके सामने मास्टरबेट करने का आरोप लगाया है. हैरानी की बात है कि जब उसने इस बात की शिकायत कॉलेज प्रशासन से की तो कोई कार्रवाई तक नहीं की गई.

मामला चेन्नई के एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी का है. इस घटना के विरोध में कॉलेज के 100 से ज्यादा छात्र विरोध प्रदर्शन पर उतर आए. न्यूज 18 की खबर के अनुसार सेकेंड ईयर अंडरग्रेजुएट की छात्रा गुरुवार दोपहर 3 बजे अपने हॉस्टल की चौथी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में लिफ्ट से जा रही थी. उस समय उस लिफ्ट में उसके साथ सफाई कर्मी भी मौजूद था.

अचानक ही उस सफाई कर्मी ने छात्रा के सामने मास्टरबेशन करना शुरू कर दिया. सिर्फ इतना ही नहीं उसकी इस अश्लील हरकत को देखकर छात्रा ने जब लिफ्ट रोक कर बाहर निकलने की कोशिश की तो उसने छात्रा का रास्ता रोका. इसके बाद उस छात्रा ने जबरन उससे अपना हाथ छुड़ाया और वहां से भाग गई. एसआरएम यूनिवर्सिटी के वाइंस चांसलर संदीप संचेती ने हालांकि इन आरोपों से साफ इनकार किया और कहा कि कॉलेज प्रशासन इस शिकायत की जांच कर रही है. छात्रों ने इस मामले को लेकर प्रशासन से बातचीत की है. मामले की बारीकी से जांच की जा रही है.

लिफ्ट की सीसीटीवी फुटेज निकालने में भी 2 घंटे की देरी

वहीं विरोध करने वाले एक और छात्र ने कहा कि जिस हॉस्टल वार्डन से उस छात्रा ने शिकायत की थी उसने लिफ्ट की सीसीटीवी फुटेज निकालने में भी 2 घंटे की देरी की. सिर्फ इतना ही नहीं उसने लड़की से कपड़े बदल लेने को कहा. वहीं हॉस्टल की एक और छात्रा ने कहा कि वार्डन सारी लड़कियों को छोटी ड्रेसेस पहनने के लिए खूब खरी खोटी सुनाती थी. बाद में स्थानीय पुलिस ने यूनिवर्सिटी में पहुंचकर छात्रों के विरोध में हस्तक्षेप किया और कॉलेज प्रशासन को इस मामले में सख्त कदम उठाने का निर्देश दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi