S M L

इन बड़ी हस्तियों ने भी बाथरूम में गिरकर गंवाई जान...

श्रीदेवी की बाथटब में गिर कर मरने की घटना कोई पहली नहीं है, दुनिया की कई मशहूर हस्तियां इस हादसे का शिकार हुई हैं

Updated On: Feb 26, 2018 06:23 PM IST

FP Staff

0
इन बड़ी हस्तियों ने भी बाथरूम में गिरकर गंवाई जान...

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की मौत बाथटब में गिरने से बताई जा रही है. यह भी कहा जा रहा कि निधन के वक्त श्रीदेवी नशे में थीं. लेकिन क्या आपको पता है कि श्रीदेवी की बाथटब में गिर कर मरने की घटना कोई पहली नहीं है. ऐसी घटनाएं अक्सर होती रही हैं.

दुनिया की मशहूर हस्तियां इस हादसे का शिकार हुई हैं. साइंस रिपोर्टों की मानें तो बाथटब में गिरकर मौत के कई कारण हो सकते हैं, जिनमें सबसे अहम है दिल का दौरा पड़ना. इससे जुड़ी मौत की कई घटनाएं देखने-सुनने को मिलती है. आइए इसपर एक नजर डालते हैं.

एल्विस प्रेसले

Purse featuring the image of Elvis Presley lies on a bar table during the Collingwood Elvis Festival

'किंग ऑफ रॉक एन रोल' कहे जाने वाले एल्विस प्रेसले की मौत 8 जनवरी 1935 को हुई थी. प्रेसले की ड्रग्स की लत किसी से छुपी नहीं थी. उनकी मौत भी बाथरूम में गिरने से हुई थी. बाद में उनका शव बाथरूम से मिला.

लेनी ब्रूस

Lenny_Bruce

ऐसे ही एक शख्स हैं लेनी ब्रूस. ब्रूस बहुत बड़े हास्य कलाकार थे जिनकी राजनीति से लेकर अबॉर्शन और ड्रग्स तक पर लोगों को हंसाने, लोटपोट करने की क्षमता थी. इनकी मौत भी बाथरूम में ही हुई. इनके शव के साथ सिरींज आदि मिले थे. मौत का कारण मॉर्फिन का ओवरडोज बताया गया.

रॉबर्ट पास्टोरेली

ACTOR ROBERT PASTORELLI FOUND DEAD AT HIS HOLLYWOOD HOME FILE PHOTOGRAPH.

पूर्व बॉक्सर और एक्टर रॉबर्ट पास्टोरेली की मौत भी कुछ ऐसी ही हुई थी. हेरोइन ओवरडोज के कारण इनकी मौत बाथरूम में हुई और बाद में वहां से इनका शव बरामद किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi