S M L

अयोध्या पहुंचे श्री श्री रविशंकर, मंदिर विवाद का निकालेंगे हल

मंदिर विवाद में मध्यस्थता करने और सभी पक्षकारों से मिलने के लिए आज अयोध्या जाएंगे श्री श्री रविशंकर

Updated On: Nov 16, 2017 12:33 PM IST

FP Staff

0
अयोध्या पहुंचे श्री श्री रविशंकर, मंदिर विवाद का निकालेंगे हल

आर्ट ऑफ लिविंग के फाउंडर श्री श्री रविशंकर अयोध्या दौरे पर हैं. वो अयोध्या के श्री मनीराम दास छावनी पहुंच चुके हैं.

हाल ही में उन्होंने कहा था कि वो अपनी ओर से मंदिर विवाद में मध्यस्थता करने 16 नवंबर को अयोध्या जाएंगे और सभी पक्षकारों से मिलेंगे. उन्होंने कहा था, मेरा इस मुद्दे पर कोई एजेंडा नहीं है. और अपनी अयोध्या यात्रा के दौरान सभी की बातें सुनूंगा.

रामलला के दर्शन करने के बाद वो इस मामले से जुड़े कई अन्य लोगों से भी मुलाकात करेंगे. इनमें दिगंबर अखाड़ा, निर्मोही अखाड़ा, राष्ट्रीय मुस्लिम मंच, शिवसेना, हिंदू महासभा के अलावा विनय कटियार से भी मुलाकात का कार्यक्रम है.

इससे पहले बुधवार को अयोध्या विवाद का हल तलाशने के लिए आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर ने बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. दोनों के बीच यह मुलाकात लखनऊ स्थित सीएम हाउस में हुई. लगभग आधे घंटे तक चली इस मुलाकात में श्री श्री और सीएम योगी ने विवाद सुलझाने को लेकर चर्चा की.

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी भी संत हैं. एक संत दूसरे संत से मिल रहा है तो कुछ लोग इसपर आपत्ति क्‍यों कर रहे हैं. मंदिर वहीं है और वहीं रहेगा. उन्‍होंने कहा कि दो ही रास्‍ते हैं एक है कोर्ट और दूसरा आम स‍हमति का.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi