S M L

श्रीराम सेना के संस्थापक ने कहा, RSS के लोग कर सकते हैं मेरी हत्या

विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगड़िया के बाद अब श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुतालिक ने अपनी जान को खतरा बताया है

Updated On: Jan 20, 2018 11:50 AM IST

FP Staff

0
श्रीराम सेना के संस्थापक ने कहा, RSS के लोग कर सकते हैं मेरी हत्या

विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगड़िया के बाद अब श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुतालिक ने अपनी जान को खतरा बताया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि आरएसएस के कुछ लोग उनकी हत्या करा सकता हैं. बता दें कि मुतालिक साल 2009 में मंगलौर में पब जाने वालों पर हमले के बाद चर्चा में आए थे. न्यूज़ 18 को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कांग्रेस, कम्युनिस्ट, बुद्धिजीवी वर्ग के लोग मेरे बाहर के दुश्मन हैं, जिन्हें मै जानता हूं. पर मुझे डर अपने लोगों से है जो कि मुझे नुकसान पहुंचा सकते हैं. ये लोग पीठ में छुरा घोंपने में बहुत माहिर हैं.

आरएसएस पर सीधे आरोप लगाते हुए उन्होंने, 'कर्नाटक में आरएसएस के कद्दावर नेता मंगेश भेंडे उन्हें पसंद नहीं करते. वे नहीं चाहते कि मैं उत्तरी कर्नाटक में रहूं. उन्हें भूतपूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर धारवाड़ से सांसद प्रहलाद जोशी का समर्थन प्राप्त है. ये लोग मेरी प्रसिद्धि और प्रगति से जलते हैं. मैने इन लोगों के साथ रह कर और बाद में भी बहुत उपलब्धि हासिल की जिसकी वजह से मुझे संगठन छोड़ने पर मजबूर किया गया.'

उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी जिंदगी के 40 साल बर्बाद कर दिए लेकिन अब मेरा मोह भंग हो गया है. आरएसएस हिन्दू एकता की बात करता है लेकिन अपने ही लोगों को नहीं पसंद करता. इससे वो हिंदू एकता के लक्ष्य को कैसे प्राप्त करेंगे.' हालांकि उन्होंने कहा कि हिंदू एकता में उनका विश्वास अब भी कायम है. मुतालिक आरएसएस और बजरंग दल के फायर ब्रांड नेता रह चुके हैं. हाल ही में वह शिवसेना में शामिल हुए और उन्हें कर्नाटक इकाई का प्रमुख बनाया गया. उन्होंने कहा कि शिवसेना 50 सीटों पर लड़ेगी और बीजेपी को पाठ पढ़ायेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi