S M L

श्रीगंगानगर के खेत में सात गुब्बारों के साथ मिला पाकिस्तानी झंडा

पुलिस ने झंडे के संबंध में इंटेलीजेंस एजेसिंयों को सूचित कर दिया है

FP Staff Updated On: Aug 05, 2018 09:56 PM IST

0
श्रीगंगानगर के खेत में सात गुब्बारों के साथ मिला पाकिस्तानी झंडा

पाकिस्तान की सीमा से सटे प्रदेश के श्रीगंगानगर जिले में रविवार को एक खेत में पाकिस्तानी झंडा पड़ा मिला. झंडे को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झंडे को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने इस संबंध में इंटेलीजेंस एजेंसियों को सूचित किया है.

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी झंडा जिले के पदमपुर इलाके में 29 बीबी स्थित खेत में मिला. सुबह करीब आठ बजे ग्रामीणों ने झंडे को देखा. पाकिस्तानी झंडा मिलने की सूचना पर वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. बाद में ग्रामीणों ने पदमपुर पुलिस को सूचित किया. सूचना पर पदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची और झंडे को जब्त कर लिया. पुलिस ने झंडे के संबंध में इंटेलीजेंस एजेसिंयों को इस संबंध में सूचित कर दिया है. झंडे को फिलहाल पदमपुर थाने में रखा गया है.

झंडे के साथ लगे थे गुब्बारे

पाकिस्तानी झंडे के साथ सात अलग-अलग रंग के गुब्बारे लगे हुए थे. इनमें एक दो फूटे हुए थे. शेष सही स्थिति में थे. झंडे पर उर्दू में कुछ लिखा हुआ भी है. वहीं झंडे पर पाकिस्तान का एक मोबाइल नंबर भी अंकित है. प्रारंभिक जांच पड़ताल में माना जा रहा है कि पाकिस्तान में संभवतः किसी आयोजन में गुब्बारे के साथ झंडा छोड़ा गया था जो हवा के साथ उड़ता हुआ भारतीय सीमा में आ गया. पूरे मामले की जांच इंटेलीजेंस एजेंसियां करेंगी.

(न्यूज18 के लिए रवि विश्नोई की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi