S M L

राज्यवर्धन ने शुरू की नई मुहिम #5MinuteAur , जनता से पूछी 5 मिनट खेलने की कहानी

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने खेलो इंडिया अभियान को मजबूती देने के लिए #5MinuteAur चैलेंज की शुरुआत की है

Updated On: Jan 09, 2019 12:25 PM IST

FP Staff

0
राज्यवर्धन ने शुरू की नई मुहिम #5MinuteAur , जनता से पूछी 5 मिनट खेलने की कहानी

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बुधवार को एक नए अभियान की शुरुआत की है. उन्होंने खेलो इंडिया अभियान को मजबूती देने के लिए #5MinuteAur चैलेंज की शुरुआत की है. इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें वो टेबल टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं. जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

केंद्रीय मंत्री ने इस वीडियो के जरिए लोगों को पांच मिनट खेलने का चैलेंज दिया है. साथ ही खेल से जुड़ीं अपनी पांच मिनट की कहानी भी शेयर करने को भी कहा है. उन्होंने लिखा है, हमें अपने युवा एथलीट्स की आवाज बनना होगा. जोर से बोलिए पांच मिनट और खेलो इंडिया... और खेलेंगे तो और जीतेंगे. राज्यवर्धन सिंह राठौड़ खुद भी खिलाड़ी रह चुके हैं और ओलिंपिक में देश के लिए मेडल भी ला चुके हैं.

इससे पहले देश को फिट रखने के लिए देश के खेल मंत्री ने सोशल मीडिया पर 'हम फिट तो इंडिया फिट' मुहिम भी शुरू की थी. #HumFitTohIndiaFit से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया गया था. ट्विटर पर अपलोड इस वीडियो में वह अपने ऑफिस में ही पुशअप करते नजर आए थे. चैलेंज के लिए राठौड़ ने लोगों से व्यायाम करते हुए अपना विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए कहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi