S M L

अपनी एयर होस्टेस की कपड़े उतरवाकर तलाशी ले रही है स्पाइस जेट!

चेन्नई की इस घटना में एयर होस्टेस ने अपनी कंपनी पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं

Updated On: Mar 31, 2018 04:11 PM IST

FP Staff

0
अपनी एयर होस्टेस की कपड़े उतरवाकर तलाशी ले रही है स्पाइस जेट!

स्पाइस जेट एयरलाइंस में काम करने वाली एयर होस्टेस ने कंपनी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोपों के अनुसार एयरलाइंस के कर्मचारियों ने इन एयर होस्टेस की कपड़े उतरवाकर तलाशी ली. इसके साथ ही उनसे अपने हैंड बैग्स के सेनेटरी पैड्स निकाल कर देने को कहा गया. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक ये कथित घटना चेन्नई की है.

कई एयर होस्टेस का आरोप है कि फ्लाइट से उतरने के बाद उनकी एयरपोर्ट पर कपड़े उतरवाकर तलाशी ली जाती है. एयर लाइन को शक है कि फ्लाइट के दौरान खाने की बिक्री से मिले कैश में केबिन क्रू हेर-फेर करता है. इसकी जांच के नाम पर इन एयरहोस्टेस को स्ट्रिप सर्च किया गया है. इसके बाद केबिन क्रू ने विरोध प्रदर्शन किया. स्पाइस जेट के गुड़गांव ऑफिस में उच्चस्तरीय बैठक के आश्वासन के बाद क्रू काम पर लौटा. इसके चलते चेन्नई एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स में दो घंटे की देरी हुई.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक एक एयर होस्टेस का कहना है कि लगातार तीन दिन उनके कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई. उनके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ गया. केबिन क्रू की एक सदस्य के पीरियड थे, उसके हैंडबैग्स से सेनेटरी नैपकिन निकलवाकर देखे गए. वहीं केबिन क्रू के इन आरोपों पर कंपनी की कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi