S M L

विवेक तिवारी केस: SIT का बड़ा खुलासा- कॉन्सटेबल प्रशांत चौधरी ने जानबूझकर की थी हत्या

लखनऊ रेंज के इंस्पेक्टर जनरल सुजीत पांडे ने अपनी रिपोर्ट को डीजीपी ओपी सिंह को सौंप दिया

Updated On: Dec 20, 2018 03:03 PM IST

FP Staff

0
विवेक तिवारी केस: SIT का बड़ा खुलासा- कॉन्सटेबल प्रशांत चौधरी ने जानबूझकर की थी हत्या

29 सितंबर को लखनऊ में एपल कंपनी के एग्जीक्यूटिव विवेक तिवारी की हत्या के मामले में यूपी पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने बड़ा खुलासा किया है. एसआईटी ने बुधवार को कहा, 'पुलिस कॉन्सटेबल प्रशांत कुमार चौधरी ने जानबूझकर विवेक तिवारी को गोली मारी थी.'

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक जांच करने वाले लखनऊ रेंज के इंस्पेक्टर जनरल सुजीत पांडे ने अपनी रिपोर्ट को डीजीपी ओपी सिंह को सौंप दिया और इस रिपोर्ट में आरोपी प्रशांत चौधरी के उस दावे को नकार दिया जिसमें कहा गया था कि उसने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी.

टीओआई के मुताबिक डीआईजी प्रवीन कुमार त्रिपाठी ने कहा कि आरोपी प्रशांत चौधरी की गोली विवेक तिवारी के गले में लगी थी. चौधरी पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था और उसके सहयोगी संदीप कुमार पर तिवारी की पूर्व सहयोगी सना को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया था.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक मामले की जांच करने वाले इंस्पेक्टर पांडे ने कहा, 'चौधरी इस मामले में हत्या के दोषी पाए गए हैं लेकिन दूसरे कॉन्सटेबल राना का तिवारी को मारने का कोई उद्देश्य नहीं था.' इस जांच रिपोर्ट को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: भारत में सरोगेसी कानून लागू होने से क्या होंगे बदलाव, जानिए जरूरी बातें

ये भी पढ़ें: विदेश मंत्री से बोले हामिद अंसारी- पाक एजेंसियों ने दीं बहुत यातनाएं, आंख कर दी खराब

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi