live
S M L

चंडीगढ़: होटल के स्‍पा में फुट मसाज कराने आई ब्रिटिश महिला से रेप, आरोपी फरार

ब्रिटिश महिला सुबह के वक्‍त फुट मसाज के लिए होटल के स्‍पा में गई थी, उसे अंदाजा नहीं था कि उसके साथ क्‍या होने वाला है

Updated On: Dec 30, 2018 11:04 AM IST

FP Staff

0
चंडीगढ़: होटल के स्‍पा में फुट मसाज कराने आई ब्रिटिश महिला से रेप, आरोपी फरार

ब्रिटिश नागरिक महिला ने चंडीगढ़ के एक प्रमुख होटल के स्पा कर्मचारी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने बीते शनिवार को इस संबंध में मामला दर्ज किया है. न्यूज़18 की खबर के अनुसार ब्रिटिश महिला अपने दोस्त के साथ 19 दिसंबर को टूरिस्‍ट वीजा पर चंड़ीगढ़ आई थी. दोनों चंडीगढ़ के आईटी पार्क थाना स्थित एक मशहूर 5 स्टार होटल में ठहरे थे. वैसे तो चंडीगढ़ को अन्‍य शहरों की तुलना में महिलाओं के लिए काफी सुरक्षित माना जाता है, लेकिन यहां ऐसी घटना हुई जिसने इसके दामन पर एक बदनुमा दाग लगा दिया.

फुट मसाज करने वाले कर्मचारी की नीयत बदल गई

दरअसल, ब्रिटिश महिला सुबह के वक्‍त फुट मसाज के लिए होटल के स्‍पा में गई थी. उसे अंदाजा नहीं था कि उसके साथ क्‍या होने वाला है. फुट मसाज करने वाले कर्मचारी की मसाज करते-करते नीयत बदल गई और उसने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. महिला ने विरोध किया पर कर्मचारी नहीं रुका और महिला के साथ होटल के स्‍पा में ही दुष्‍कर्म करने के बाद वह फरार हो गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कर्मचारी के फरार होते ही ब्रिटिश महिला ने होटल प्रबंधन को पूरी आपबीती सुनाई.

पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद मामला की जांच शुरू कर दी है

इसके बाद तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई. आईटी पार्क थाना पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चंडीगढ़ पुलिस ने महिला को मजिस्‍ट्रेट के सामने पेश करके उनका बयान दर्ज करा दिया है. आरोपी कर्मचारी की तलाश में पुलिस की कई टीमें छापा मार रही हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दुष्‍कर्म के आरोपी को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi