विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

देश की अंतरात्मा को झकझोरता है हरियाणा में हुआ गैंगरेप: सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष ने देश में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर ‘पुनर्विचार’ करने की जरूरत बताई

Bhasha Updated On: May 13, 2017 07:03 PM IST

0
देश की अंतरात्मा को झकझोरता है हरियाणा में हुआ गैंगरेप: सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हरियाणा के रोहतक में एक महिला से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या पर दुख जताया है. उन्होंने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर ‘पुनर्विचार’ करने की जरूरत बताई.

शनिवार को एक बयान जारी कर उन्होंने कहा, ‘क्रूर और दिल को दहला देने वाली घटना ने देश की अंतरात्मा को झकझोर दिया है. यह हमें महिला सुरक्षा के महत्वपूर्ण मुद्दे पर ध्यान देने की जरूरत बताता है.’

पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए सोनिया ने कहा कि, आशा करते हैं कि हरियाणा सरकार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी और पीड़ित परिवार को जरूरी सहयोग देगी.

SoniaGandhi

सोनिया गांधी ने गैंगरेप मामले में हरियाणा सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है

महिला से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की गई

11 मई को 23 साल की एक महिला से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. रोहतक के अर्बन इस्टेट इलाके में लोगों ने उसका शव देखकर पुलिस की खबर दी. महिला के शव के चेहरे और शरीर के निचले हिस्से को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह से काट खाया था.

सोनीपत के एसपी अजय मलिक ने बताया कि इस सिलसिले में सुमित और विकास नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि सुमित महिला का परिचित था. पुलिस ने आरोपी सुमित के पास से अवैध हथियार भी बरामद किया है. पुलिस के अनुसार महिला तलाकशुदा थी और बीते 9 मई को सोनीपत से कथित रूप से उसे अगवा कर कार से रोहतक ले जाया गया था. मृतक महिला के घरवालों ने इस मामले में पुलिस और प्रशासन की लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने घटना के आरोपियों को फांसी देने की मांग की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi