S M L

नोटबंदी: बसने से पहले उजड़ा 'सोनम गुप्ता' का घर

वायरल हुए बेवफाई के चर्चे सुन लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया

Updated On: Nov 21, 2016 02:18 PM IST

IANS

0
नोटबंदी: बसने से पहले उजड़ा 'सोनम गुप्ता' का घर

दस रुपए और दो हजार रुपए के नोटों पर लिखे 'सोनम गुप्ता बेवफा है' ने सोशल मीडिया में हलचल मचा दी थी. सोशल मीडिया में 'बिगेस्ट ट्रेंड' बने इस एक वाक्य से किसको पता था कि यह किसी की जिंदगी में तूफान ला सकता है.

ऐसा हुआ उप्र के कौशांबी के मंझनपुर में, जहां सोनम गुप्ता की शादी होने के तीन दिन पहले सोशल मीडिया वायरल हुए बेवफाई के चर्चे सुन लड़केवालों ने रिश्ता तोड़ दिया.

इसके बाद जहां खुशियों के डोल बज रहे थे वहां अब मातमी सन्नाटा पसरा पड़ा है. सबसे बड़ी बात सोनम व उसके परिवार को उस गुनाह की सजा मिली, जो उसने कभी किया ही नहीं.

कौशांबी जिले के मंझनपुर क्षेत्र के करारी स्थित एक गांव की रहने वाली सोनम गुप्ता नाम की युवती की शादी फतेहपुर जिले के धाता क्षेत्र के किराना व्यापारी के बेटे से तय थी. 21 नवंबर को बारात आनी थी. इससे पहले 15 नवंबर को तिलकोत्सव था.

Sonam-Gupta

दोनों पक्षों ने धूमधाम के साथ तिलक की रस्म अदायगी की. सब कुछ ठीकठाक चल रहा था. दोनों तरफ हंसी-खुशी के बीच शादी की तैयारियां चल रही थीं. शादी के कार्ड बंट गए थे.

हलवाई, टेंट, दूध, सब्जी आदि जरूरी सामानों की बुकिंग पहले ही हो चुकी थी. इसी बीच सोशल मीडिया में वायरल हुए एक नोट सारी खुशियां काफूर कर दीं.

'सोनम गुप्ता बेवफा है' लिखे इस नोट को देखने के बाद लड़केवाले भड़क गए. उन लोगों ने बारात से तीन दिन पहले शादी करने से इंंकार कर दिया.

लड़केवालों का कहना है कि संभव है कि सोनम गुप्ता नाम की लड़की यही हो. ऐन वक्त लड़केवालों की तरफ से रिश्ता ठुकराए जाने की खबर सुनते ही कन्या पक्ष स्तब्ध रह गया. कन्या पक्ष के लोगों ने रिश्तेदारों की मदद से लड़केवालों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन लड़के वाले नहीं माने.

इस घटना ने लड़की के घरवालों को इस कदर तोड़ दिया कि वह न कुछ कर पा रहे और न कुछ कह पा रहे हैं, लेकिन आंखों से उनका दर्द बार-बार झलक रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi