S M L

बिहार में शराबबंदी का मजाक, शराब पीते पकड़ा गया BJP सांसद का बेटा

गया पुलिस ने सांसद मांझी के बेटे राहुल कुमार को नामा गांव से रविवार देर रात गिरफ्तार किया

Updated On: Apr 23, 2018 01:22 PM IST

FP Staff

0
बिहार में शराबबंदी का मजाक, शराब पीते पकड़ा गया BJP सांसद का बेटा

बिहार में गया के सांसद हरि मांझी के बेटे को शराब पीने के अपराध में गिरफ्तार किया गया है. बिहार में शराबबंदी लागू है जिसके तहत शराब बेचना और पीना आपराधिक जुर्म है.

गया पुलिस ने सांसद मांझी के बेटे राहुल कुमार को नामा गांव से रविवार देर रात गिरफ्तार किया. राहुल और उसके दो साथियों को जेल भेज दिया है. बीती देर रात बोधगया पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस का आरोप है कि तीनों शराब के नशे में थे और उनका मेडिकल जांच कराया गया था जिसमें पॉजिटिव पाया गया है.

उधर, बीजेपी सांसद हरि मांझी ने कहा कि मैंने डीआईजी विनय कुमार से शराब के बड़े पैमाने पर कारोबार की शिकायत की थी लिहाजा बदले की कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस ने मेरे बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जबकि शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है.

बीजेपी सांसद के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर आरजेडी ने नीतीश सरकार पर तंज कसा है. आरजेडी के प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि ये कैसी शराबबंदी है? पहले होम डिलीवरी और अब शराब की बेड डिलीवरी हो रही है और सरकार शराबबंदी का ढिंढोरा पीट रही है.

दूसरी ओर, जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है और इसका पालन भी हो रहा है तभी तो एक सांसद का बेटा कानून तोड़ने पर पकड़ा गया है.आरजेडी की तरह हम अपराधियों को न बचाते हैं और न ही संरक्षण देते हैं. अगर तेजस्वी के पास शराब उन्मूलन का कोई मंत्र है तो हमें दे दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi