S M L

महाराष्ट्र: स्कूल में छात्रों को परोसे गए मिड डे मील में मिला सांप

महाराष्ट्र के नांदेड में स्थिक एक सरकारी में मिड मील के तहत छात्रों को खिचड़ी बांटी गई, जिसमें मरा हुआ सांप भी निकला

Updated On: Feb 01, 2019 11:13 AM IST

FP Staff

0
महाराष्ट्र: स्कूल में छात्रों को परोसे गए मिड डे मील में मिला सांप

मिड डे मील के खाने को लेकर अक्सर मिलावट की खबरें सामने आती रहती हैं. लेकिन इस बार तो चूक का स्तर इतना बड़ा था कि खाने में सांप कब मिल गया, ये भी नहीं पता चला. महाराष्ट्र के नांदेड में स्थिक एक सरकारी में मिड मील के तहत छात्रों को खिचड़ी बांटी गई, जिसमें मरा हुआ सांप भी निकला.

एनडीटीवी के मुताबिक, इस घटना के बारे में बुधवार को पता चला. जब नांदेड से 50 किलोमीटर दूर गारगावां जिला परिशद प्राइमरी स्कूल में पहली से लेकर पांचवी कक्षा के छात्रों को मिड डे मील में खिचड़ी दी जा रही थी. खिचड़ी बांट रहे स्कूल के स्टाफ ने देखा कि उसमें मरा हुआ सांप भी मौजूद है. मामले की पुष्टि करते हुए नांदेड जिला एजुकेशन शिक्षा अधिकारी प्रशांत डिगरास्कर ने कहा कि जैसे ही खाने में सांप दिखा, वैसे ही मिड डे मील बांटना रोक दिया गया.

इस वजह से ज्यादातर छात्रों को भूखा भी रहना पड़ा. उन्होंने बताया कि हमने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. एक टीम मामले की जांच के लिए गांव की ओर रवाना भी हो गई है. रिपोर्ट सामने आने के बाद हम जरूरी कार्रवाई करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि स्कूल मैनेजमेंट कमिटी ने खिचड़ी बनाने का ठेका लोकल ग्रुप और एनजीओ को दिया हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi