S M L

यूपी: अलीगढ़ में मिले 6 गायों के कंकाल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के भोगपुर गांव में छह गायों के कंकाल मिले हैं. जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई है

Updated On: Jan 03, 2019 10:36 AM IST

FP Staff

0
यूपी: अलीगढ़ में मिले 6 गायों के कंकाल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के भोगपुर गांव में छह गायों के कंकाल मिले हैं. जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. खुजरा के सर्किल ऑफिसर गोपाल सिंह ने बताया ये घटना इस हफ्ते की शुरुआत में घटी है. उन्होंने कहा कि कंकाल अलीगढ़ के चंदौस में मिले हैं और बुलेट्स बुलंदशहर के अर्निया में मिली हैं. ये दो-तीन दिन पुरानी घटना है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले महीने ही गौ हत्या को लेकर बुलंदशहर में भारी हिंसा हुई थी, जिसमें भीड़ के हमले में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह और एक स्थानीय युवक की मौत हो गई थी. 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना इलाके के चिंगरावटी क्षेत्र में गोकशी के मामले को लेकर उग्र भीड़ की हिंसा में थाना कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर सुबोध सिंह तथा सुमित नामक एक अन्य युवक की मृत्यु हो गई थी. इस मामले में 27 नामजद लोगों तथा 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

बुलंदशहर में हुई हिंसा को लेकर ADG (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस पूरे मामले के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि लोगों की शिकायत थी कि उन्हें खेत में कई गायों का मांस मिला है. लेकिन गांव वाले मांस ट्रैक्टर में भरकर ले आए और मेन रोड जाम कर दिया. इसके बाद प्रदर्शन हिंसात्मक हो गया और लोग पुलिस पर पत्थर फेंकने लगे. इसके बाद पुलिस फोर्स को भी लाठी चार्ज करना पड़ा.

कुमार ने बताया कि गांव वालों के साथ झड़प में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई. इसके बाद एक स्थानीय युवक सुमित की भी गोली लगने से मौत हो गई. लगी. सुमित को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि गोली किसने चलाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi