S M L

उन्नाव गैंगरेप: महिला के पिता की संदिग्ध मौत मामले में TI समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

पुलिस ने पीड़ित महिला के पिता से मारपीट करने वाले 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है

Updated On: Apr 09, 2018 04:43 PM IST

FP Staff

0
उन्नाव गैंगरेप: महिला के पिता की संदिग्ध मौत मामले में TI समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

यूपी के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की सोमवार को संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो जाने से हड़कंप मच गया है.

मामले के तूल पकड़ने पर माखी थाना प्रभारी अशोक कुमार भदौरिया समेत कुल 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के पिता से मारपीट करने वाले चार आरोपियों विनीत मिश्रा, बऊवा, शैलू और सोनू को भी गिरफ्तार किया है.

एसपी पुष्पांजलि देवी ने सोमवार को कहा, 'इस मामले में 2 पुलिस अधिकारियों और 4 सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है. ही रेप पीड़िता के पिता के साथ मारपीट करने वाले 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है.'

पुलिस मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच की कार्रवाई आगे बढ़ाने की बात कह रही है.

उन्नाव की रहने वाली एक महिला ने बीजेपी विधायक पर गैंगरेप का गंभीर आरोप लगाया है

उन्नाव की रहने वाली एक महिला ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप का गंभीर आरोप लगाया है

आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के छोटे भाई और उनके समर्थकों के साथ झगड़े और मारपीट मामले में गिरफ्तार किए गए पीड़ित महिला के पिता सुरेंद्र सिंह उर्फ पप्पू की रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में उन्नाव जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान सोमवार को उनकी मौत हो गई.

बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर महिला ने लगाया गैंगरेप का आरोप

रविवार को इस महिला ने विधायक पर अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप का आरोप लगाया था. महिला का कहना है कि पिछले साल विधायक ने उसके घर में घुसकर उससे रेप किया था.

महिला ने कहा, 'मेरे साथ रेप किया गया. मैं एक साल तक दर-दर भटकती रही लेकिन किसी ने मेरी फरियाद नहीं सुनी. मैं चाहती हूं सभी आरोपी गिरफ्तार किए जाएं नहीं तो मैं खुदकुशी कर लूंगी. मैंने मुख्यमंत्री तक से अपनी फरियाद की लेकिन मेरी बात नहीं सुनी गई. जब हमने एफआईआर दर्ज कराई तो हमें धमकियां दी गईं.'

पीड़ित महिला और उसके परिवारवालों ने रविवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के सामने खुदकुशी की कोशिश की. लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया.

वहीं महिला के आरोपों पर आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि उनपर लगाए गए आरोप झूठे हैं. पुलिस चाहे तो इसकी जांच करा ले सच्चाई साबित हो जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi