S M L

कर्नाटकः बॉयलर ब्लास्ट में 6 लोगों की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

यह ब्लास्ट ट्रीटमेंट प्लांट में हुआ है, जो कि फैक्ट्री से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित है

Updated On: Dec 16, 2018 03:52 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटकः बॉयलर ब्लास्ट में 6 लोगों की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

कर्नाटक में एक शुगर मिल का बॉयलर ब्लास्ट होने से 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार यह घटना रविवार को बगलकोट जिले के मुधोल में स्थित निरानी शुगर मिल में हुई है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निरानी शुगर्स लिमिटेड, निरानी बंधु, बीजेपी विधायक मुरुगेश निरानी और उनके भाई संगामेश व हनुमंथा की कंपनी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुरुगेश निरानी ने बताया- यह ब्लास्ट ट्रीटमेंट प्लांट में हुआ है, जो कि फैक्ट्री से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित है. फैक्ट्री में करीब 1000 मजदूर काम करते हैं लेकिन जिस जगह पर घटना हुई है वहां केवल 7 लोग ही मौजूद थे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है जिस स्थान पर ब्लास्ट की घटना हुई वहां करीब 10 लोग काम कर रहे थे.

ब्लास्ट इतना तेज था कि तीन फ्लोर वाली पूरी बिल्डिंग ध्वस्त हो गई है. घटना के बाद मृतकों की पहचान की जा रही है. हालांकि, अभी तक घटना के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. घटना के बाद फायरबिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. राहत कार्य जारी है. यह भी कहा जा रहा है कि अभी भी कुछ लोग मलबे में दबे हो सकते हैं. घटना के बाद फैक्ट्री के मालिक संगमेश निरानी मौके पर पहुंच चुके हैं. घटना को लेकर मुधोल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi