S M L

पटना: छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला इनकम टैक्स कमिश्नर गिरफ्तार

आरोपी अधिकारी ने छात्रा को अकेला देखकर उसके कमरे में घुसकर गंदी हरकत करने की कोशिश की थी

FP Staff Updated On: Feb 21, 2018 02:24 PM IST

0
पटना: छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला इनकम टैक्स कमिश्नर गिरफ्तार

नॉर्थ ईस्ट के राज्य मेघालय की एक छात्रा से पटना में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पटना में पोस्टेड इनकम टैक्स कमिश्नर राम बाबू गुप्त पर छात्रा से यह गंदी हरकत करने का आरोप लगा है. पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर आरोपी राम बाबू गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि पटना के बोरिंग रोड इलाके में राम बाबू गप्ता एकलव्य सुपर 50 नाम से एक इंस्टीट्यूट भी चलाता है. शिलांग की रहने वाली यह छात्रा यहां रहकर मेडिकल की कोचिंग करती है. छात्रा का आरोप है कि 17 फरवरी की रात वह हॉस्टल के अपने कमरे में अकेली थी. तभी रामबाबू उसके कमरे में घुस गया और उसने उससे अश्लील हरकत करने की कोशिश की.

पीड़ित छात्रा ने आरोपी के चंगुल से खुद को किसी तरह छुड़ाकर उसे धक्का देकर कमरे से बाहर निकाला. और उसने सिक्किम में अपने पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी और उन्हें जल्दी पटना आने को कहा. छात्रा के पिता सिक्किम पुलिस में हेड कांस्टेबल हैं.

हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने मोबाइल से आरोपी का वीडियो भी बना लिया है, जिसमें राम बाबू गुप्ता उनसे माफी मांगता और मान-मनौव्वल करता दिख रहा है.

अपनी बेटी के साथ किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए छात्रा के पिता अपने कुछ सहयोगियों के साथ मंगलवार को पटना पहुंचे. उन्होंने बिहार सरकार से इस मामले में इंसाफ की अपील की है.

दीघा थाने की पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

एकलव्य सुपर 50 इंस्टीट्यूट ने सिक्किम सरकार से एमओयू कर रखा है. जिससे यहां सिक्किम के बच्चे मेडिकल और इंजीनियरिंग की करने आते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi