S M L

सीजफायरः पाक सैनिकों ने पुंछ में की गोलाबारी, कोई हताहत नहीं

इस साल जम्मू क्षेत्र में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में 10 सुरक्षाकर्मियों और आठ नागरिक मारे गए हैं

Bhasha Updated On: Feb 10, 2018 06:52 PM IST

0
सीजफायरः पाक सैनिकों ने पुंछ में की गोलाबारी, कोई हताहत नहीं

पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नागरिक इलाकों पर शनिवार को मोर्टार से गोलाबारी की. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया इसमें किसी भी व्यक्ति की जान नहीं गई है, ना ही कोई घायल हुआ है.

अधिकारी ने बताया, ‘पाकिस्तानी थल सेना ने सुबह करीब 11 बजे पुंछ में खादी कारमारा के अग्रिम इलाकों में गोलाबारी शुरू की.’ उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने पुंछ में चक्कन दा बाग अग्रिम इलाकों में नियंत्रण रेखा से लगे इलाके में भी गोलाबारी की है.

नौ फरवरी को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की फायरिंग और गोलाबारी में सेना के तीन जवान घायल हो गए थे. आठ फरवरी को 45 साल की एक महिला पुंछ के केजी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर हुई पाकिस्तानी सैनिकों की गोलाबारी में मारी गई थी.

इस साल जम्मू क्षेत्र में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में 10 सुरक्षाकर्मियों और आठ नागरिकों सहित कुल 18 लोग मारे गए हैं और 75 से अधिक घायल हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi