S M L

योगी के कर्नाटक दौरे पर बोले सिद्धारमैया- पिछले एक साल में फेल साबित हुए हैं योगी

सिद्धारमैया ने कहा 'अगर आदित्यनाथ आते हैं, यह बीजेपी के लिए नकारात्मक होगा. उन्होंने यूपी में क्या किया?'

Updated On: Apr 26, 2018 05:24 PM IST

FP Staff

0
योगी के कर्नाटक दौरे पर बोले सिद्धारमैया- पिछले एक साल में फेल साबित हुए हैं योगी

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. बीजेपी और कांग्रेस ने इसके लिए अपना प्रचार अभियान भी तेज कर दिया है. कांग्रेस जहां राज्य में किए कामों को मुद्दा बना रही है तो बीजेपी लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है.

बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी एक मई को कर्नाटक जाएंगे. वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी के स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल हैं. वह 3 मई से लेकर 4 मई तक कर्नाटक में रहेंगे. वह यहां रैलियां और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. योगी आदित्यनाथ के दौरे को इसलिए भी महत्व दिया जा रहा है क्योंकि कर्नाटक के कई इलाकों में नाथ संप्रदाय का अच्छा खासा प्रभाव है.

योगी आदित्यनाथ के कर्नाटक दौरे पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने निशाना साधा है. सिद्धारमैया ने कहा 'अगर आदित्यनाथ आते हैं, यह बीजेपी के लिए नकारात्मक होगा. उन्होंने यूपी में क्या किया? पिछले एक साल में वह फेल साबित हुए हैं. अपनी चुनाव क्षेत्र में बीजेपी की हार हुई है. उन्हें यहां क्यों आना चाहिए?'

गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने नमो ऐप के जरिए कर्नाटक बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद किया था. उन्होंने कहा कि पार्टियां विकास पर चर्चा करने से डर रही हैं क्योंकि यह साफ नजर आता है. जो लोग जाति आधारित राजनीति करते हैं, उनके लिए विकास कोई मुद्दा नहीं है, वे एक चुनाव में खास समुदाय को झूठे वादे का लॉलीपॉप देते हैं और फिर अगले चुनावों में किसी अन्य समुदाय के साथ ऐसा करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi