S M L

केंद्रीय विद्यालय के इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों से ई-मेल के जरिए मांगे पैसे

इस मामले के सामने आते ही केंद्रीय विद्यालय संगठन के दिल्ली स्थित हेड क्वार्टर की ओर से दिल्ली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है

Updated On: Jan 22, 2019 07:39 PM IST

FP Staff

0
केंद्रीय विद्यालय के इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों से ई-मेल के जरिए मांगे पैसे

केंद्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस) को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए संभावित उम्मीदवारों की तरफ से ई-मेल और टेलिफोन कॉल के जरिए शिकायत की गई हैं कि कोई उनसे भर्ती के लिए पैसों की मांग कर रहा है. शिकायतकर्ता उम्मीदवारों का कहना है कि उनसे ई-मेल और फोन कॉल के जरिए मांग की जा रही है कि अगर उन्हें केवीएस में भर्ती होना है तो पैसे दें.

इस मामले के सामने आते ही केंद्रीय विद्यालय संगठन के दिल्ली स्थित हेड क्वार्टर की ओर से दिल्ली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है. साथ ही संगठन ने एक नोटिस जारी किया है, जिसमें उम्मीदवारों को अलर्ट किया गया है कि ऐसे फोन कॉल के झांसे में न आएं. संगठन ने यह नोटिस अपनी वेबसाइट पर भी जारी किया है जिसमें चयनित उम्मीदवारों को ई-मेल और फोन कॉल से सतर्क रहने के लिए कहा है.

केंद्रीय विद्यालय संगठन देशभर के केंद्रीय विद्यालयों का संगठन है. केंद्र सरकार द्वारा संचालित किए जाने वाले केंद्रीय विद्यालय के देशभर में कई विद्यालय हैं. केंद्रीय विद्यालय मानव संसाधन विकास मंत्रालय के अधीन आते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi