S M L

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजों ने 4 साल के बच्चों को भी नहीं बख्शा

इसके अलावा शोपियां के विधायक युसुफ भट के घर पर भी पेट्रोल बम फेंका गया है, सीएम महबूबा मुफ्ती और पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने इस हमले की निंदा की है

FP Staff Updated On: May 02, 2018 02:54 PM IST

0
जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजों ने 4 साल के बच्चों को भी नहीं बख्शा

जम्मू - कश्मीर के शोपियां जिले में एक निजी स्कूल बस पर पथराव की घटना में दूसरी कक्षा का एक छात्र घायल हो गया. इस बस में 4 साल की उम्र के बच्चों सहित लगभग 50 बच्चे बैठे थे. इसके अलावा शोपियां के विधायक युसुफ भट के घर पर भी पेट्रोल बम फेंका गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि असामाजिक तत्वों के एक समूह ने शोपियां जिले के जावूरा में रेनबो हाई स्कूल की बस पर पथराव कर दिया था. हमले में दूसरी कक्षा के एक छात्र के सिर में चोट लग गई.

उन्होंने बताया कि घायल छात्र को एसकेआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ-साथ पूरे इलाके में स्कूल बस पर पथराव करने वाले पत्थरबाजों की तलाश जारी है.

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने हमले की निंदा की.

उमर ने ट्वीट किया , ‘स्कूली बच्चों या पर्यटकों की बसों पर पथराव से कैसे इन पत्थरबाजों के एजेंडे को बढ़ाने में मदद मिलती है ? इन हमलों की एकजुट होकर निंदा करनी चाहिए और मेरा यह ट्वीट इसका हिस्सा है.’

सीएम महबूबा मुफ्ती ने भी पत्थरबाजों द्वारा किए गए इस हमले की निंदा की है और कहा है ऐसा करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने इसे कायराना हरकत कहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi