S M L

एयर एशिया के बाथरूम में भ्रूण मिला, घंटों बाद 19 साल की ताइक्वांडो प्लेयर ने ली जिम्मेदारी

विमान के शौचालय में जिस समय मृत भ्रूण मिला, उस समय विमान उतरने की तैयारी कर रहा था

Bhasha Updated On: Jul 25, 2018 10:55 PM IST

0
एयर एशिया के बाथरूम में भ्रूण मिला, घंटों बाद 19 साल की ताइक्वांडो प्लेयर ने ली जिम्मेदारी

गुवाहाटी से बुधवार को दोपहर बाद दिल्ली पहुंचे एयर एशिया के एक विमान के बाथरूम में भ्रूण मिला है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि बाथरूम में भ्रूण मिलने की जानकारी फ्लाइट नंबर I-5784 के चालक दल के सदस्यों ने दी. उड़ान इंफाल से शुरू हुई थी.

केबिन क्रू को जब यह भ्रूण मिला तो पुलिस ने जांच शुरू किया. कई घंटों के बाद 19 साल की एक ताइक्वांडो खिलाड़ी ने यह बात स्वीकार किया कि वह भ्रूण उसका है. वह खिलाड़ी गुरुवार 26 जुलाई को साउथ कोरिया एक टूर्नामेंट के लिए जाने वाली थी. उस खिलाड़ी के साथ उसका कोच भी था. पुलिस ने बताया कि गुवाहाटी से प्लेन में बैठने वाली महिला ने ही इस भ्रूण को जन्म दिया था.

क्या था पूरा मामला?

पुलिस ने बताया कि गुवाहाटी से विमान में सवार हुई एक महिला ने ‘समय पूर्व मृत भ्रूण’ को जन्म दिया. दिल्ली पुलिस को सूचना दी गई और दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर चिकित्सा टीम से एक डॉक्टर ने पुष्टि की कि भ्रूण विमान में ही पैदा हुआ है. एयरलाइन ने बताया कि मामले की जानकारी नागर विमानन महानिदेशालय को दे दी गई है. इसने कहा, ‘हम जांच में सहयोग देंगे और संबंधित सभी एजेंसियों का सहयोग करेंगे. एयर एशिया इंडिया सभी अतिथियों से उनके उड़ान कार्यक्रम में हुई दिक्कत के लिए माफी मांगती है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi