S M L

एयर इंडिया ने रवींद्र गायकवाड़ को किया ब्लैकलिस्ट

उद्धव ठाकरे ने रविंद्र गायकवाड़ से सफाई मांगी है और साथ ही उन्हें मुंबई में मातोश्री बंगले पर बुलाया है

Updated On: Mar 23, 2017 11:22 PM IST

FP Staff

0
एयर इंडिया ने रवींद्र गायकवाड़ को किया ब्लैकलिस्ट

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ एयर इंडिया के कर्मचारी को सैंडल से पीटने के मामले में घिरने लगे हैं. शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने अपने सांसद की इस हरकत पर नाराजगी जताई है. वहीं एयर इंडिया ने उनको इस हरकत के लिए ब्लैकलिस्ट कर दिया है.

उद्धव ठाकरे ने रविंद्र गायकवाड़ से सफाई मांगी है और साथ ही उन्हें मुंबई में मातोश्री बंगले पर बुलाया है. ऐसा कयास लगाया जा रहा रविंद्र गायकवाड़ की इस हरकत पर उनपर कार्रवाई कर सकती है.

25 बार मारा सैंडल से

आपको बता दें, शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने सीट को लेकर हुई बहस के बाद एयर इंडिया के कर्मचारी को सैंडल से पीट दिया था. सांसद गायकवाड़ ने पिटाई की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उसने मेरे साथ बदतमीजी की थी, इसलिए मैंने उसकी पिटाई की. मैंने इसे चप्पल नहीं सैंडल से मारा, आप क्या उम्मीद करते हैं कि मैं उनकी गालियां सुनता रहता. मैंने उसे अपनी सैंडल से 25 बार मारा, क्योंकि वह बदतमीजी कर रहा था.

इस घटना के बाद एयर इंडिया के कर्मचारियों में गुस्सा है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और एयर इंडिया की ओर से पूरी घटना की जानकारी मंत्रालय और उच्चाधिकारियों से कर दी गई है. एयर इंडिया ने इस मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है. इस मामले में एयर इंडिया ने आईजीआई टी-3 पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है.

साभार न्यूज18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi