S M L

मध्य प्रदेश चुनाव: अरुण यादव मेहमान हैं, वो भी जाएंगे- शिवराज सिंह की पत्नी

साधना सिंह का दावा है कि बुधनी में सीएम शिवराज को आने की जरूरत नहीं है, कार्यकर्ता और जनता मिलकर सीएम शिवराज को जिताने का काम करेंगे

Updated On: Nov 22, 2018 04:52 PM IST

FP Staff

0

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रचार अपने चरम पर है. सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह बुधनी में जोर-शोर से प्रचार में लगी हैं. साधना सिंह का दावा है कि बुधनी में सीएम शिवराज को आने की जरूरत नहीं है, कार्यकर्ता और जनता मिलकर सीएम शिवराज को जिताने का काम करेंगे.

न्यूज18 से खास बातचीत में साधना सिंह ने बेबाक तरीके से अपना पक्ष रखा. साधना सिंह ने कहा कि अरुण यादव को वे नहीं जानतीं, ना ही इलाके की जनता उनको जानती है, वे परदेसी हैं. जैसे अतिथि आते और जाते हैं वे भी जाएंगे, क्योंकि अतिथि घर में नहीं रहते हैं. अरुण यादव की बात पर उन्होंने जनता से भी पूछ लिया कि भाई कौन हैं अरुण यादव जी. जनता का जवाब आया- पता नहीं.

'विपक्ष के आरोपों की परवाह नहीं'

नोट गिनने की मशीन के विवाद पर साधना सिंह ने कहा कि विपक्ष उन्हें लेकर तरह-तरह के आरोप लगाता है लेकिन वे इसकी परवाह नहीं करतीं. साधना सिंह के भाई और सीएम शिवराज के साले संजय सिंह के बीजेपी छोड़ कांग्रेस के दामन थामने को लेकर साधना सिंह ने कहा कि ये उनका व्यक्तिगत फैसला है और वे उसके लिए स्वतंत्र हैं.

बुधनी में पिछले दिनों कुछ महिलाओं ने साधना सिंह से पीने के पानी की दिक्कत को लेकर शिकायत की थी जिसका वीडियो पूरे प्रदेश में वायरल हो गया था. उनके वीडियो वायरल होने पर साधना सिंह ने कहा कि विपक्ष के पास वीडियो बनाने के अलावा और कोई काम नहीं रह गया है. जनता का पूरा समर्थन बीजेपी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिल रहा है.

(न्यूज 18 के लिए मकरंद काले की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi