S M L

एक के बदले 10 सिर का वादा पूरा करें पीएम मोदी, तभी मानेंगे 56 इंच का सीना है: शिवपाल यादव

शिवपाल ने पीएम मोदी से अपील की है कि उन्हें एक फौजी के बदले 10 आतंकियों का सिर लाना चाहिए

Updated On: Feb 16, 2019 11:06 PM IST

FP Staff

0
एक के बदले 10 सिर का वादा पूरा करें पीएम मोदी, तभी मानेंगे 56 इंच का सीना है: शिवपाल यादव

पुलवामा हमले के बाद देश भर में जहां गुस्से का माहौल है, वहीं तमाम राजनीतिक पार्टियां भी अपना-अपना पक्ष रख रहीं हैं. इसी कड़ी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भी पीएम मोदी से अपील की है कि उन्हें एक फौजी के बदले 10 आतंकियों का सिर लाना चाहिए.

न्यूज़ 18 के अनुसार शिवपाल ने आगे कहा कि एक के बदले 10 का वादा पूरा हो, तब ही साबित होगा कि पीएम मोदी का 56 इंच का सीना है. साथ ही शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि सेना को पूरी छूट देनी चाहिए. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप भी लगाया कि सुरक्षा में लापरवाही की वजह से ही ऐसी घटनाएं हो रही हैं अब समय आ गया है कि मोदी अपना वादा पूरा करके दिखाएं.

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही शिवपाल के भतीजे अखिलेश यादव भी पुलवामा हमले के शहीद प्रदीप सिंह यादव के घर गए थे. वहां पर उन्होंने कहा कि ऐसी घटना देश में कहीं नहीं हुई है. मोदी सरकार कर तंज कसते हुए अखिलेश बोले कि पहले भी ऐसी हाई लेवल मीटिंग हो चुकी है, पर इतना बड़ा इंटेलिजेंस फेल्योर आखिर हुआ कैसे?

अखिलेश यहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जब वाहन सड़क पर निकलता था वाहनों की जांच होती थी, लेकिन इस वाहन की कोई जांच नहीं हुई. इतनी बड़ी चूक कैसी हुई, इसकी जिम्मेदारी किसकी है? जनता ने इस सरकार को 4 साल से ज्यादा दे दिए, पर इन लोगों ने क्या किया?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi