S M L

'मुझे आपका शिवा स्टोल चाहिए' उसने ट्वीट किया, पीएम मोदी ने तुरंत भिजवाया

शिल्पी के ट्वीट के बाद ट्विटर पर उन्हें फॉलो कर रहे लोगों ने उन्हें बधाई दी

Updated On: Feb 27, 2017 10:36 AM IST

FP Staff

0
'मुझे आपका शिवा स्टोल चाहिए' उसने ट्वीट किया, पीएम मोदी ने तुरंत भिजवाया

शुक्रवार शाम जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के कोयंबटूर में भगवान शिव की विशाल 112 फीट की मूर्ति का अनावरण कर रहे थे, तब दूर दिल्ली में बैठी शिल्पी तिवारी इस पूरे कार्यक्रम का प्रसारण टीवी पर लाइव देख रहीं थीं.

कार्यक्रम के दौरान शिल्पी ने प्रधानमंत्री मोदी और आध्यात्मिक गुरू जग्गी वासुदेव को एक खास किस्म का नीला स्टोल ओढ़े हुए देखा, जिसमें भगवान शिव की प्रतिमा की तस्वीर बनी हुई थी.

शिल्पी ने उसी समय अपने ट्विटर हैंडल में वो तस्वीर डालते हुए कहा, 'मुझे नरेंद्र मोदी का ये स्टोल चाहिए और उन्होंने पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल को टैग कर दिया.'

अगले ही दिन शिल्पी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से एक कूरियर मिला जिसमें उनके लिए वैसा ही स्टोल था, जैसा पीएम मोदी और जग्गी वासुदेव ने कोयंबटूर में पहन रखा था.

इस कूरियर के साथ शिल्पी तिवारी के लिए प्रधानमंत्री के दस्तखत के साथ उस ट्वीट का ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट आउट भी मिला, जो उन्होंने किया था.

कुरियर पाने के बाद के अनुभव के बारे में बताते हुए शिल्पी कहती हैं कि वो इस अनुभव के बारे में कुछ भी कह पाने में असमर्थ हैं. शिल्पी ने कहा है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो कैसे रियेक्ट करें.

वो आगे कहती हैं कि पीएम मोदी इतने कम समय में भी लोगों के ट्वीट पढ़ने का समय निकाल बाते हैं, ये जानकर वे बहुत खुश हैं.

शिल्पी के ट्वीट के बाद ट्वीटर पर उन्हें फॉलो कर रहे लोगों ने उन्हें बधाई दी और प्रधानमंत्री के इस भाव की खूब सराहना की..

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi