S M L

मुंबई में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार दो लोगों ने गोकुल नगर इलाके में सावंत पर चार गोलियां चलाईं

Updated On: Apr 23, 2018 09:00 AM IST

FP Staff

0
मुंबई में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या

मुंबई के कांदिवली इलाके में रविवार रात मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार रात आठ बजे बाइक सवार दो लोगों ने गोकुल नगर इलाके में उप शाखा प्रमुख सावंत पर चार गोलियां चलाईं.

डीसीपी विक्रम देशमाने ने कहा, अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि अपराध में कितने लोग शामिल थे. हम मामले की छानबीन कर रहे हैं. घटना के हर पहलुओं पर हमारी नजर है.

उन्होंने बताया कि सावंत को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटना के बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया. कुरार पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सावंत महाराष्ट्र में कुरार के स्थानीय नेता भी थे. अपराधियों ने उनके सीने पर गोली मारी. कांदिवली के शताब्दी अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. कुरार से वे शिवसेना के उप शाखा प्रमुख थे. आगे की पुलिस जांच चल रही है.

इस महीने यह तीसरी घटना है जिसमें किसी शिवसेना नेता पर हमला किया गया हो. सात अप्रैल को अहमदनगर के केडगांव में निकाय उपचुनाव के नतीजे आने के बाद दो शिवसेना नेताओं की हत्या कर दी गई. ये दोनों नेता संजय कोटकर और वसंत आनंद थुबे थे.

(इनपुट एजेंसियों से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi