S M L

मुंबई में शिवसेना नेता अशोक सावंत की हत्या, मिल रही थीं धमकियां

सावंत के घर से महज 200 मीटर की दूरी पर जानलेवा हमला हुआ जब वे अपने दोस्त से मिलकर घर लौट रहे थे. धमकियों को लेकर पुलिस में की गई थी शिकायत

Updated On: Jan 08, 2018 10:21 AM IST

FP Staff

0
मुंबई में शिवसेना नेता अशोक सावंत की हत्या, मिल रही थीं धमकियां

शिवसेना नेता और मुंबई के पूर्व कॉरपोरेटर अशोक सावंत की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना रविवार रात 10.45 बजे की है. अपराधियों ने उनके घर के बाहर ही उनपर कई बार वार किए. हमलावरों का अबतक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

सावंत समता नगर से दो बार पार्षद रह चुके हैं. उनके घर से महज 200 मीटर की दूरी पर जानलेवा हमला हुआ जब वे अपने एक दोस्त से मिलकर घर लौट रहे थे. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटा लिए हैं. आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है. समता नगर पुलिस आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

जोन 12 के डीएसपी विनय राठौड़ ने कहा, 'अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. सावंत के शव को पोस्टमार्टम के लिए शताब्दी अस्पताल भेजा गया है.'

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो सावंत ने जब से केबल बिजनेस शुरू किया तब से उन्हें फिरौती की धमकियां मिल रही थीं. लोगों को शक है कि फिरौती को लेकर उनकी हत्या की गई है. पुलिस में धमकी की शिकायत के बावजूद हत्या की यह घटना सामने आई है.

सावंत के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा, एक बेटा और दो बेटियां हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi