S M L

शिमला: ले. कर्नल की बेटी से रेप के आरोप में कर्नल गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक मामले में एक अन्य आरोपी फिलहाल फरार है

Updated On: Nov 23, 2017 04:14 PM IST

FP Staff

0
शिमला: ले. कर्नल की बेटी से रेप के आरोप में कर्नल गिरफ्तार

शिमला में बुधवार को सेना के एक लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से बलात्कार के आरोप में 56 साल के कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक लेफ्टिनेंट कर्नल आर्मी के ट्रेनिंग कमान (एआरटीआरएसी) में तैनात हैं.

पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने सोमवार को एक शिकायत दर्ज कराई थी. शुरूआती जांच के बाद कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज करने और मेडिकल जांच के बाद आईपीसी की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई. आरोपी कर्नल को 25 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

पुलिस इंस्पेक्टर एस संबाशिवन ने एफआईआर दर्ज किए जाने और कर्नल की गिरफ्तारी की पुष्टि की लेकिन उनकी पहचान का खुलासा करने से इनकार कर दिया. बहरहाल, जांच जारी है और आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

दूसरा आरोपी फरार

द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक युवती का सोमवार को कर्नल के घर पर गैंगरेप किया गया था. मामले में एक अन्य आरोपी जिसे कर्नल का दोस्त बताया जा रहा है फिलहाल फरार है. युवती का कहना है कि 19 नवंबर को आरोपी ने उसे और उसके पिता को शहर में ही एक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए न्योता दिया था. तब आरोपी उन्हें डिनर पर लेकर गया था और कहा था कि युवती मुंबई में उसकी बेटी के साथ रह सकती है ताकि उसे मॉडलिंग में करियर बना सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi