S M L

इस्लाम की गलत तस्वीर पेश कर रहे हैं मुट्ठी भर आतंकवादी: जव्वाद

शिया धर्मगुरु ने आरोप लगाया कि अमेरिका और इजरायल के इशारों पर काम कर रहे मुट्ठी भर आतंकवादी इस्लाम की गलत तस्वीर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं

Bhasha Updated On: Feb 28, 2018 04:49 PM IST

0
इस्लाम की गलत तस्वीर पेश कर रहे हैं मुट्ठी भर आतंकवादी: जव्वाद

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया कि अमेरिका और इजरायल के इशारों पर काम कर रहे मुट्ठी भर आतंकवादी इस्लाम की गलत तस्वीर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं.

मौलाना जव्वाद ने दरगाह हुसैनिया मुजीबिया पर हाजिरी देने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए ये बातें कही.

उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि हिंदुस्तान में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती जैसे सूफियों की बदौलत इस्लाम फैला है. सूफी औलिया ही इस मुल्क में इस्लाम की पहचान हैं. इस्लाम की बुनियाद ही अमन और भाईचारा है.

मौलाना जव्वाद ने आगामी 25 मार्च को लखनऊ में प्रस्तावित ‘शिया सूफी सद्भावना सम्मेलन’ में लोगों से शामिल होने का आह्वान करते हुए दावा किया कि हमारी तैयारियों से ही आतंकवादी संगठन इतने भयभीत हुए हैं कि वह फोन पर धमकियां देने पर उतर आए हैं.

उन्होंने कहा कि वह मुस्लिम कौम में शिया-सुन्नी एकता के लिए शिया हजरात को मुल्क में मौजूद तमाम खानकाहों से जोड़कर एक नए इत्तेहाद और सद्भावना के रिश्ते की शुरुआत करना चाहते हैं. इसके लिए लखनऊ में सद्भावना सम्मेलन होगा. इसमें पहुंचकर आतंकवादियों को दिखा दें कि आप उन मुट्ठीभर लोगों की कोशिशों को कामयाब नहीं होने देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi