S M L

शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी को पीटर मुखर्जी से तलाक चाहिए

इंद्राणी मुखर्जी ने तलाक की अर्जी दाखिल करने की इजाजत मांगी है

FP Staff Updated On: Jan 17, 2017 04:42 PM IST

0
शीना बोरा हत्याकांड: इंद्राणी को पीटर मुखर्जी से तलाक चाहिए

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक लेने की इच्छा जताई है. इंद्राणी ने अदालत से तलाक की अर्जी दायर करने की इजाजत मांगी है.

इससे पहले शीना बोरा मर्डर केस में सीबीआई की विशेष अदालत ने इंद्राणी मुखर्जी, उनके पति पीटर मुखर्जी और पूर्व पति संजीव खन्ना के खिलाफ हत्या और आपराधिक साजिश का आरोप तय किया.

तीनों आरोपियों को उनके खिलाफ तय आरोपों के बारे में बताया गया. जिसके बाद उन्होंने खुद को बेकसूर बताते हुए मुकदमे का सामना करने की बात कही.

न्यायमूर्ति एचएस महाजन ने मामले में एक फरवरी से सुनवाई जारी रखने का फैसला किया है.

 

Indrani Mukerjea 1

तीनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 120 (बी) (आपराधिक साजिश), 364 (अपहरण), 302 (हत्या), 34 (समान मंशा से कई लोगों द्वारा किया गया कृत्य), 203 (किसी अपराध के सिलसिले में गलत सूचना देना) और 201 (सबूतों को नष्ट करना) के तहत आरोप तय किए गए हैं.

इसके अलावा, इंद्राणी और संजीव पर उनके बेटे और शीना के भाई मिखाइल बोरा की हत्या की साजिश रचने के लिए आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत आरोप तय हुए हैं.

मिखाइल ने पहले आरोप लगाए थे कि इंद्राणी ने उसी दिन उनके ड्रिंक में नशीला पदार्थ डाल दिया था, जिस दिन शीना की हत्या हुई थी.

अदालत में बहस के दौरान सीबीआई ने कहा कि संपत्ति विवाद को लेकर इंद्राणी मुखर्जी ने ही संजीव खन्ना और ड्राइवर की मदद से अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की है.

इंद्राणी, पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी और संजीव मंगलवार को कोर्ट में मौजूद थे. वे सभी अलग-अलग बैठे हुए थे. बाद में वो कोर्ट के बाहर अपने वकीलों से बातचीत करते हुए देखे गए.

 

Indrani Mukerjea

इंद्राणी मुखर्जी पर आरोप है कि उसने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ मिलकर अप्रैल, 2012 में इंद्राणी की पूर्व शादी से हुई बेटी शीना की हत्या कर दी थी.

रहस्यमय तरीके से की गयी इस हत्या के खुलासे के बाद देश भर में हड़कंप मच गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi