S M L

इंद्राणी मुखर्जी लाइफ सपोर्ट पर, हालत में कोई सुधार नहीं

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को शुक्रवार रात को जेजे अस्पताल भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज का कोई असर नहीं हो रहा है

FP Staff Updated On: Apr 08, 2018 02:47 PM IST

0
इंद्राणी मुखर्जी लाइफ सपोर्ट पर, हालत में कोई सुधार नहीं

शीना बोरा मर्डर केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है. शुक्रवार रात को उन्हें जेजे अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनपर इलाज का कोई असर नहीं हो रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, इंद्राणी मुखर्जी को फिलहाल लाइफ सपोर्ट पर रखा गया. लेकिन उनकी हालत में किसी तरह का कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है. शुरुआती जांच से यह पता चला है कि इंद्राणी मुखर्जी की यह हालत ज़हर या दवाइयों के ओवरडोज की वजह से हुई है.

शीना बोरा मर्डर केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को मुंबई के बायकुला जेल में थी. शुक्रवार रात अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद जेल अधिकारियों के लगातार कोशिश के बाद कोई सुधार नहीं हुआ. इसके बाद इंद्राणी को अस्पताल में भर्ती किया गया.

डॉक्टर ने एमआरआई और सीटी स्कैन किया है, जिससे पता चला है कि मस्तिष्क से खून का प्रवाह कम हो गया है. इंद्राणी मुखर्जी एंटी डिप्रेशन की दवा ले रही थीं. डॉक्टरों का कहना है कि आमतौर पर मरीज भूलकर दोबार दवा ले लेता है. दवा के ओवरडोज से ही इंद्राणी मुखर्जी की ऐसी हालत हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi