S M L

वाजपेयी के निधन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ऐसा लगा मैं अनाथ हो गया

शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सुनकर उन्हें लगा कि वह ‘अनाथ’ हो गए हैं

Updated On: Aug 17, 2018 09:26 PM IST

FP Staff

0
वाजपेयी के निधन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ऐसा लगा मैं अनाथ हो गया
Loading...

अभिनेता से नेता बने पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सुनकर उन्हें लगा कि वह ‘अनाथ’ हो गए हैं क्योंकि उन्होंने उनके अभिभावकत्व में ‘अच्छी राजनीति की कला’ सीखी थी. सिन्हा ने वाजपेयी को ‘पिता सरीखा’ बताया.

सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘अति श्रद्धेय और सम्मानित व्यक्ति हमें छोड़कर चले गए, पिता सरीखी शख्सियत हमसे बिछड़ गई. मुझे महसूस होता है कि सही मायने में मैं अनाथ हो गया. हम सदैव उन्हें याद करेंगे और हमें जीवन के सही मार्ग के संदर्भ में सदैव उनके मार्गदर्शन की कमी खलेगी. मैं उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना प्रकट करता हूं.’

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि नानाजी देशमुख ने मुझे राजनीति में प्रशिक्षण के लिए वाजपेयीजी और आडवाणीजी के पास भेजा था. दोनों ने ही मुझे प्यार दिया और मुझे पूरे जीवन अपना आशीर्वाद दिया.

अटल बिहारी वाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार शाम दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया. वो 94 साल के थे. शत्रुघ्न सिन्हा 1999-2004 के दौरान वाजपेयी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार में मंत्री रहे थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi