S M L

थरूर ने कोर्ट में गुहार लगाई, कहा-सुनंदा मौत मामले में स्वामी की दखल रोकी जाए

थरूर ने दिल्ली पुलिस से सुनंदा मौत मामले की विजिलेंस रिपोर्ट 23 अगस्त तक दिए जाने की मांग की है. पटियाला कोर्ट ने थरूर के उस आग्रह को मान लिया जिसमें उन्होंने पेशी से छूट मांगी थी

FP Staff Updated On: Jul 26, 2018 05:16 PM IST

0
थरूर ने कोर्ट में गुहार लगाई, कहा-सुनंदा मौत मामले में स्वामी की दखल रोकी जाए

सुनंदा पुष्कर मौत मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में एक नई याचिका दायर की है. याचिका में उन्होंने मांग की है कि बीजेपी नेता सुब्रह्मणियम स्वामी को इस केस में दखल देने से रोका जाए.

थरूर ने इसी के साथ दिल्ली पुलिस से सुनंदा मौत मामले की विजिलेंस रिपोर्ट 23 अगस्त तक दिए जाने की मांग की है. पटियाला कोर्ट ने थरूर के उस आग्रह को मान लिया जिसमें उन्होंने पेशी से छूट मांगी थी.

इस महीने की शुरुआत में थरूर ने पटियाला हाउस कोर्ट में आवेदन दिया था और कोर्ट से मांग की थी कि दिल्ली पुलिस केस की प्रति किसी भी तीसरे व्यक्ति को न सौंपे. इसके बाद पटियाला हाउस कोर्ट ने मामले की निष्पक्ष जांच के लिए दिल्ली पुलिस को इस संबंध में निर्देश जारी किए.

सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के एक लग्जरी होटल के सुइट में मृत मिली थीं. थरूर दंपति होटल में रह रहे थे क्योंकि उनके आधिकारिक बंगले में मरम्मत का काम हो रहा था. इस मामले में अदालत ने आरोपपत्र और इसके साथ दाखिल अन्य दस्तावेजों की कॉपी थरूर को सौंप दी और मामले की स्क्रूटनी के लिए 26 जुलाई की तारीख मुकर्रर की थी.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi