S M L

लाइव मर्डर के आरोपी शंभुलाल ने जेल में भी कैसे बना लिया वीडियो

शंभुलाल ने वीडियो में कहा की वह मरने से नहीं डरता, लेकिन जिहाद देश के लिए खतरा है

FP Staff Updated On: Feb 19, 2018 02:13 PM IST

0
लाइव मर्डर के आरोपी शंभुलाल ने जेल में भी कैसे बना लिया वीडियो

राजस्थान के बहुचर्चित राजसमंद लाइव मर्डर केस के आरोपी शंभुलाल रैगर ने जोधपुर सेंट्रल जेल से अपना एक वीडियो जारी कर खुद की जान को खतरा बताया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में शंभुलाल ने जेल में बंद बंगाल के एक कैदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो उसे मारना चाहता है.

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद जेल अधिकारियों में हड़कंप मच गया. उन्होंने शंभुलाल के बैरक की तलाशी की, लेकिन उन्हें कोई मोबाइल नहीं मिला. इस बीच उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बंगाल के कैदी पर शंभु को शक

शंभुलाल राजसमंद लाइव मर्डर केस में जोधपुर जेल में बंद है. उसने जोधपुर सेंट्रल जेल से दो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं. शंभुलाल का पहला वीडियो दो मिनट 25 सेकंड का है, जबकि दूसरा वीडियो 6 मिनट 19 सेकंड का है.

ईटीवी राजस्थान की खबर के मुताबिक, वीडियो में शंभुलाल ने आरोप लगाया है कि पिछले कुछ दिनों पहले वासुदेव ब्राह्मण नाम का कैदी उसके पास आया और उससे दोस्ती बढ़ाने लगा, तो उसे अपनी सुरक्षा को लेकर शक हुआ. शंभुलाल ने आरोप लगाया की वासुदेव नाम का यह कैदी पश्चिमी बंगाल का है और फर्जी नाम पते से जेल में बंद है और उसे जान से मारना चाहता है.

बंगाल सरकार पर निशाना

शंभुलाल ने वीडियो में कहा की वह मरने से नहीं डरता, लेकिन जिहाद देश के लिए खतरा है. पश्चिम बंगाल सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही. देश में कई जिहादी फर्जी नाम पते से रह रहे हैं. उसने पाकिस्तान और बांग्लादेश की ओर से देश में दंगे फैलाने का आरोप लगाया है. उसने कहा की जिहादियों ने हिंदू बेटियों पर जिहादी टिप्पणी की थी, जिसके बाद उसने बंगाली मजदूर की हत्या की थी और इसका उसे कोई अफसोस नहीं.

जेल से वीडियो वायरल होने के बाद जोधपुर सेंट्रल जेल की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं. यहां सवाल उठ रहे हैं कि कैसे कोई कैदी मोबाइल फोन से जेल में अपना वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल गया और जेल प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी. इस जेल में कई बड़े कैदी बंद हैं. ऐसे में कैदियों के मोबाइल इस्तेमाल करने से खतरा हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi