S M L

दिल्ली: 4 साल की बच्ची का क्लासमेट ने किया यौन शोषण

देश की राजधानी दिल्ली में भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. दिल्ली के एक स्कूल में चार साल की बच्ची के साथ कथित रूप से यौन शोषण हुआ है

Updated On: Dec 07, 2018 12:59 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: 4 साल की बच्ची का क्लासमेट ने किया यौन शोषण

देश में महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. देश की राजधानी दिल्ली में भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, दिल्ली के एक स्कूल में चार साल की बच्ची के साथ कथित रूप से यौन शोषण हुआ है. पर हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी बच्ची का क्लासमेट है. यानी उसकी उम्र भी बच्ची के आसपास की ही है.

दिल्ली के रनहोला में एक प्राइवेट स्कूल में हुई इस घटना के बारे में पुलिस को बुधवार को तब पता चला. जब बच्ची के माता-पिता ने पॉक्सो के तहत शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की मां ने बताया बुधवार को जब उनकी बच्ची घर आई तो उसने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत की. माता-पिता तुरंत उसे अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने कहा कि बच्ची के साथ शायद यौन शोषण हुआ है.

पीड़िता के माता-पिता स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. गुरुवार को पीड़िता के माता-पिता के साथ करीब 50 लोग स्कूल में इकट्ठा भी हुए. गुस्साए लोगों ने प्रिंसिपल से मिलने की मांग. प्रिंसिपल न मिल पाने पर भीड़ ने स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया और परिसर में तोड़फोड़ भी की. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस घटना में किसी बच्चे को चोट न लग जाए. इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया स्कूल ने भीड़ द्वारा तोड़फोड़ करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi