S M L

केरल एक्ट्रेस रेप मामला: तीन ऐसे ही और मामलों का सनसनीखेज खुलासा

घटना के खिलाफ विरोध में उतरे कई फिल्मी सितारे

Updated On: Feb 20, 2017 10:11 AM IST

Bhasha

0
केरल एक्ट्रेस रेप मामला: तीन ऐसे ही और मामलों का सनसनीखेज खुलासा

मलयालम फिल्मों की एक जानी मानी अभिनेत्री के साथ अपहरण और यौन उत्पीड़न का मामला सामने आने के बाद एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि उस एक्ट्रेस से पहले भी ऐसी करीब तीन घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें महिलाओं को किडनैप करके उनका यौन उत्पीड़न हुआ.

बताया जा रहा है कि राज्य में एक गिरोह है जो ऐसे काम कर रहा है. एक अभिनेता ने केरल पुलिस से ऐसी सूचना मिलने का दावा किया है. हालांकि अभिनेता-निर्देशक लाल ने कहा कि पहले की इन घटनाओं को रिपोर्ट नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस से कार में रेप और उत्पीड़न, वीडियो भी बनाया

ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं 

लाल वही अभिनेता हैं जिनके पास हमले के बाद अभिनेत्री दो घंटे तक रुकी रहीं. शुक्रवार रात पांच लोगों ने यहां के एक व्यस्त इलाके में अभिनेत्री का कथित उत्पीड़न किया था. घटना के खिलाफ एक विरोध सभा में कई फिल्मी सितारे पहुंचे.

सितारों के जमघट को संबोधित करते हुये लाल ने कहा कि, 'घटना के बाद जब अभिनेत्री उनके घर पहुंची तो उसके तुरंत बाद उन्होंने केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा को बताने के लिए फोन किया.

उन्होंने बताया, ‘‘हमारी बातचीत के दौरान डीजीपी ने मुझे बताया कि हाल ही में मलयालम फिल्म जगत से जुड़े लोगों के साथ ऐसी तीन घटनाएं हुयी हैं, लेकिन किसी को भी इसकी जानकारी नहीं मिली. संभव है इसे पैसा देकर दबा दिया गया या अपमान के डर के कारण छोड़ दिया गया.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi