विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

7 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रही थी 20 साल की लड़की

सात साल की बच्ची ने सेक्सुएल असॉल्ट की खौफनाक कहानी सुनाई है

FP Staff Updated On: Feb 27, 2017 11:44 AM IST

0
7 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रही थी 20 साल की लड़की

दिल्ली में दो लड़कियों द्वारा एक नाबालिग लड़की के सेक्सुएल असॉल्ट का मामला सामने आया है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली के मोती बाग के एक स्कूल में पढ़ने वाली एक सात साल की लड़की का पिछले तीन महीने से यौन उत्पीड़न किया जा रहा था. छोटी बच्ची का यौन उत्पीड़न करने वाली उसी के स्कूल की दो लड़कियां थीं.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक सात साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न करने की आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया है कि यौन उत्पीड़न करने वाली एक दूसरी लड़की नाबालिग है.

पूरे मामले का खुलासा पीड़ित बच्ची के पिता के फोन कॉल से हुआ. शनिवार को बच्ची के पिता ने फोन करके पुलिस को बताया कि उसकी सात साल की बच्ची के साथ उसी के स्कूल की दो लड़कियां यौन उत्पीड़न कर रही हैं.

जानकारी के मुताबिक सात साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न लंच टाइम में किया जाता था. बच्ची ने बताया है कि लंच टाइम में उसके स्कूल की दो लड़कियां उसे लेकर खाली कमरे में चली जाती. जहां पर उसे कुछ पिला दिया जाता था, जिसके बाद उसे होश नहीं रहता था. बच्ची ने बताया है कि लड़कियां उसके और अपने कपड़े उतार कर उसे गलत तरीके से छूती थी.

पुलिस ने बताया है कि यौन उत्पीड़न करने की आरोपी लड़की स्कूल की नौंवी क्लास की छात्रा है. वो पिछले तीन साल से फेल हो रही है. पुलिस ने बताया है कि पीड़ित बच्ची को मनोचिकित्सक की देखरेख में पूछताछ की गई है. सोमवार को मजिस्ट्रेट के सामने बच्ची का स्टेटमेंट रिकॉर्ड होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi