S M L

सेक्स सीडी मामला: पत्रकार विनोद वर्मा को मिली जमानत

छत्तीसगढ़ में मंत्री की कथित अश्लील सीडी के मामले में आरोपी पत्रकार विनोद वर्माको स्पेशल सीबीआई कोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई है.

FP Staff Updated On: Dec 28, 2017 04:57 PM IST

0
सेक्स सीडी मामला: पत्रकार विनोद वर्मा को मिली जमानत

छत्तीसगढ़ में मंत्री की कथित अश्लील सीडी के मामले में आरोपी पत्रकार विनोद वर्माको स्पेशल सीबीआई कोर्ट द्वारा जमानत दे दी गई है. इससे पहले उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि तीन जनवरी तक बढ़ा दी गई थी.

कुछ दिनों पहले सीबीआई ने विनोद वर्मा से पूछताछ की थी. आपको बता दें कि रायपुर पुलिस ने वर्मा को 27 अक्टूबर को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था.

पुलिस के मुताबिक वर्मा के पास से पांच सौ की संख्या में अश्लील सीडी, पेन ड्राईव, लैपटाप, डायरी और अन्य सामान की बरामदगी की गई थी. वर्मा को रायपुर के पंडरी थाने में दर्ज प्रकाश बजाज की रिपोर्ट की तहकीकात के दौरान गिरफ्तार किया गया था.

बजाज ने थाने में मामला दर्ज कराकर आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने उसे धमकी दी है कि उसके आका की अश्लील सीडी उसके पास है तथा उसका कहा नहीं मानने पर वह इसे सार्वजनिक कर देगा.

वर्मा की गिरफ्तारी के बाद राज्य के लोक निर्माण विभाग के मंत्री राजेश मूणत की कथित अश्लील सीडी सार्वजनिक हो गई. मूणत ने इस मामले में यहां के सिविल लाइंस थाने में भी वर्मा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. मूणत ने इस वीडियो को फर्जी बताया है.

राज्य सरकार ने मंत्री की कथित अश्लील सीडी मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला किया और बाद में मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi