S M L

तमिलनाडुः जंगल में लगी आग, फंसे ट्रैकिंग पर निकले 40 छात्र

वायुसेना छात्रों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है

Bhasha Updated On: Mar 11, 2018 09:42 PM IST

0
तमिलनाडुः जंगल में लगी आग, फंसे ट्रैकिंग पर निकले 40 छात्र

तमिलनाडु के कोयंबटूर और इरोड जिलों से ट्रेकिंग के लिए कुरंगनी हिल्स पहुंचे करीब 40 छात्रों के जंगल की आग में फंसे होने की आशंका है. राज्य के थेणि जिले के बोदिनायक्कनूर स्थित जंगल में रविवार को भीषण आग लग गई है.

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने ट्विटर पर जानकारी दी कि उन्होंने छात्रों को रेस्क्यू करने के निर्देश दे दिए हैं. उन्होंने लिखा कि वायुसेना छात्रों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है. वहीं राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम स्थिति का जायज़ा लेने के लिए मौके के लिए रवाना हो चुके हैं.

40 छात्रों का दल पहुंचा था ट्रैकिंग करने के लिए 

सूत्रों की मानें तो जब आग लगी तो करीब 40 छात्र जंगल के पर्वतीय इलाकों में ट्रेकिंग के लिए पहुंचे थे. कुछ छात्रों को बचा लिया गया है लेकिन कई अन्य अब भी आग से घिरे हुए हैं. रेस्क्यू किये गए छात्रों में से सात घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

तमिलनाडु के थेणि जिले में फैली जंगल की आग में कई छात्रों के फंसे होने की आशंका है. खबरों के मुताबिक छात्र कुरंगनी हिल्स में ट्रेकिंग के लिए गए थे, इसी दौरान आग लग गई और वे वहां फंस गए.

मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई है. आग में छात्रों के फंसे होने की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री ई पलानीसामी ने केंद्रीय रक्षा मंत्रालय से छात्रों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने की गुहार लगाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi