S M L

यूपी: बीते 48 घंटे में 15 एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर, 26 गिरफ्तार

पुलिस की कार्रवाई में 3 शातिर बदमाशों को गोली लगी है. घायल अपराधियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

FP Staff Updated On: Feb 03, 2018 04:15 PM IST

0
यूपी: बीते 48 घंटे में 15 एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर, 26 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस पूरी तरह से एक्शन के मूड में दिख रही है. उसके निशाने पर राज्य के बड़े-बड़े अपराधी हैं. बीते 48 घंटों में पुलिस ने लखनऊ, सहारनपुर, कन्नौज समेत राज्य के अलग-अलग हिस्सों में 15 एनकाउंटर किए हैं.

मुठभेड़ में पुलिस ने एक इनामी बदमाश को मार गिराया है जबकि 26 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस कार्रवाई में 3 शातिर बदमाशों को पुलिस की गोली लगी है जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में शनिवार सुबह पुलिस और बावरिया गैंग के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें गैंग के दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने गैंग के 4 सदस्यों को मौके से गिरफ्तार किया है. घायल बदमाशों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है.

शुक्रवार को तड़के सुबह खोराबार के रामनगर कडजहां में पुलिस और बदमाशों के बीच भी एक एनकाउंटर हुआ. इसमें पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश मनीष यादव और उसके साथी संदीप को गोली मारकर घायल कर दिया. मुठभेड़ में एसओ खोराबार और एसओ झंगहा भी घायल हुए.

मुजफ्फरनगर में हुए एक एनकाउंटर में 25 हजार का एक इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा है. इंद्रपाल नाम के इस बदमाश पर 30 से ज्यादा बड़ी अपराधिक वारदातों को अंजाम देने का आरोप है. इंद्रपाल पर एक पुलिसकर्मी की हत्या में भी शामिल होने का आरोप है. पुलिस को काफी लंबे समय से इसकी तलाश थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi